Wed. Feb 1st, 2023
    यौन उत्पीड़न के इलज़ाम सहने के बाद, अब उसी विषय पर बन रही फिल्म में जज का किरदार निभाएंगे अलोक नाथ

    मीटू अभियान में सामने आने वाले नामों में सबसे ज्यादा चौकाने वाला नाम था-इंडस्ट्री के बाबू जी यानी आलोक नाथ का। उनके ऊपर लेखक और निर्माता विंता नंदा ने यौन उत्पीड़न का इलज़ाम लगाया था जिन्होंने 19 साल पहले उनके साथ हुए बलात्कार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन अभिनेता को बाद में अदालत के सत्र के बाद अग्रिम जमानत दे दी गई।

    अब, आलोक नाथ जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को फिल्म में यौन उत्पीड़न पर एक मजबूत कदम उठाना पड़ेगा। प्रकाशन से बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया-“मैं फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूँ। यह कुछ ऐसा था जिसे मैंने कुछ समय पहले शूट किया था।”

    साथ ही, खालिद सिद्दीकी, जो फिल्म में शावर अली और इमरान खान के साथ मुख्य भूमिका में हैं, ने कहा कि आलोक नाथ एक जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे और फिल्म के अंत में छेड़छाड़ की निंदा करने वाले भाषण भी देंगे। खालिद के अनुसार, फिल्म ‘विशेष रूप से लड़कों के संबंध में’ बाल छेड़छाड़ के विषय को उठाती है।

    रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई थी और इसे नासिर खान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसमें सोनाली राउत को फीमेल लीड के रूप में दिखाया जाएगा और इसमें मुकेश खन्ना और शाहबाज खान को वकील के रूप में भी दिखाया जाएगा। फिल्म का शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है।

    विंता नंदा ने पिछले साल आलोक नाथ पर आरोप लगाया था जब सोशल मीडिया पर मीटू अभियान को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे थे और बड़े बड़े दिग्गजों के नाम सामने आ रहे थे। एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में, विंता ने उन पर बलात्कार और बार-बार उत्पीड़न का आरोप लगाया था। विंता के अलावा, अभिनेता संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर दुराचार का आरोप लगाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *