Sun. Oct 2nd, 2022
    हनी सिंह ने की "मखना" गाने से वापसी

    जितनी शिद्दत से फैंस ने यो यो हनी सिंह का इंतज़ार किया है शायद ही कभी किसी रैपर या गायक के लिए ऐसा किया गया हो। एक वक़्त था जब हर पार्टी, हर घर, हर गाड़ी में हनी सिंह के गाने ही महफ़िल सजाते थे। उनके गायब होने के बाद, कई रैपर ने उनकी जगह लेने की कोशिश की मगर अफ़सोस हनी सिंह के आगे किसी को भी प्राथमिकता नहीं दी गयी। और इस बात का सबूत इसी से मिलता है कि जब इस साल, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म का गाना ‘दिल चोरी’ रिलीज़ हुआ था तो उसने एक रिकॉर्ड कायम कर दिया था। मगर इस हनी सिंह ने आखिरकार स्क्रीन पर आने का फैसला ले ही लिया है। उनका हाल ही में, एक गाना “मखना” रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

    इस गाने को अपनी आवाज़ दी है सिंघ्स्ता, नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह ने। इस गाने को क्यूबा में फिल्माया गया है। वैसे तो हनी सिंह इस विडियो में काफी अलग नज़र आ रहे हैं मगर उनके रैप में अभी भी पुराना वाला जादू मौजूद है। द्रश्य बेहद खूबसूरत है और ये गाना धमाकेदार है। इस गाने को आप यहाँ देख सकते हैं-

    यो यो हनी सिंह लंबे समय तक पुनर्वास केंद्र में थे और अपने जीवन को पटरी पर लाने के बाद, सिंह ने संगीत की दुनिया में वापसी की। गायक कुछ वर्षों से द्विध्रुवी विकार से पीड़ित थे। ये उन दिनों की बात है जब देश में हनी सिंह की लोकप्रियता चरम पर थी मगर बदकिस्मती से उनकी कामयाबी भी उनकी कोई मदद नहीं कर पाई।

    मगर इस गाने से यो यो हनी सिंह ने शानदार वापसी करके साबित कर दिया कि उनकी जगह अभी भी कोई नहीं ले सकता।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.