Tue. Apr 16th, 2024
    'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन खान, शिवांगी जोशी समेत पूरी टीम ने की पार्टी, देखिये तसवीरें

    टीवी शो भले ही दिन में आधे घंटे के लिए प्रसारित हो मगर उसके कलाकार बिना कोई छुट्टी लिए लगातार दिन में 16-17 घंटे काम करते हैं और कभी कभी उससे ज्यादा भी। ऐसे में कलाकारों का दूसरा घर उनका सेट ही बन जाता है और अगर शो कई सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा हो तो समझ ही जाओ, सह-कलाकार भी घरवाले जैसे ही लगने लगते हैं। स्टार प्लस का सबसे लम्बे समय से चलने वाला शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ के साथ भी ऐसा ही है।

    शो के कलाकार कई सालों से एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और इसलिए, जरा भी समय खाली मिलता है तो बाहर जाकर मस्ती करना नहीं भूलते। हाल ही में, पूरी टीम को क्लब जाकर साथ में समय बिताते हुए देखा गया। पूरी टीम अच्छे से ड्रेस-अप होकर पहुंची थी और उनकी तस्वीरो से तो लग रहा है कि उनकी शाम बड़ी ही मस्ती, अच्छा खाना और डांस करते हुए बीती है।

    https://www.instagram.com/p/BzjEuSwAToF/?utm_source=ig_web_copy_link

    मोहसिन खान, शिवांगी जोशी, पखुड़ी अवस्थी, शिल्पा एस रायज़ादा, ऋषि देव, मोहिना कुमारी सिंह, गौतम रोडे, रक्षंदा खान और अली हसन को इन तस्वीरो में देखा जा सकता है। शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस पार्टी की तसवीरें साझा की हैं और कैप्शन में लिखा है-“मेरी टीम के साथ क्या मजेदार पार्टी थी।”

    अब शो की बात की जाये तो, शो में 5 साल का लीप आ गया है जिसके बाद कार्तिक को लगता है कि नायरा मर गयी है जबकि नायरा गोवा में अपने बेटे कैरव के साथ अलग ज़िन्दगी जी रही होती हैं। कैरव अपने पिता से मिलने के लिए बेचैन होता है और कार्तिक से मिल भी लेता है। अब इंतज़ार है तो बस कार्तिक और नायरा के मिलने का।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *