Sun. May 19th, 2024
    आशका गोराडिया ने बिकिनी में पोज़ करते हुए, प्रशंसकों से समाज के जजमेंट्स की परवाह न करने के लिए कहा

    टीना दत्ता और मोहित मल्होत्रा के ‘डायन’ में अपना सीक्वेंस खत्म करने के बाद, आशका गोराडिया अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ मालदीव्स की यात्रा के लिए निकल गयी थी। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप से तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। उन्होंने अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा कीं और उनके बारे में बहुत प्यारी बातें लिखीं।

    आशका ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय बिकिनी दिवस मनाने के लिए बिकिनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और एक प्रेरणादायक कैप्शन लिखा है। उन्होंने प्रशंसकों से अपने शरीर से प्यार करने और समाज से आने वाले जजमेंट्स की परवाह न करने के लिए कहा।

    मौनी रॉय से लेकर जूही परमार तक, टीवी अभिनेताओं ने भी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और अभिनेत्री की प्रशंसा की। उन्होंने कैप्शन दिया-“जब मैंने अपनी 30 की उम्र को पार किया, तब मैंने इसे मनाना शुरू कर दिया था। आप इस दिन और अपने शरीर को मनाना शुरू कर देते हैं, जब आप जजमेंट्स की हथकड़ी से मुक्त हो जाते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bzj6JcAn-oD/?utm_source=ig_web_copy_link

    आशका शुरू से ही टीवी की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने शुरू से वही किया है जो उनके दिल ने उनसे कहा। अभिनेत्री को उनके शो से ज्यादा, फिटनेस को लेकर उनके प्यार के लिए भी जाना जाता है। योगा उनकी ज़िन्दगी का हिस्सा बन गया है और वह अपने पति ब्रेंट गोब्ले के साथ नियमित रूप से योगा करती हैं। अभिनेत्री को योगा से इतना प्यार है कि कभी कभी वह अपने शो के सेट, उसी कॉस्ट्यूम में योगा शुरू कर देती हैं। और यहाँ छुट्टियों पर भी दोनों को योगा करते देखा जा सकता है।

    https://www.instagram.com/p/By1qGoVHBu1/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, अभिनेत्री ने हाल ही में, टीवी शो ‘डायन को अलविदा कह दिया है। उन्होंने एक बयान में कहा-“सुपरनैचरल हमेशा से ही मेरी पसंदीदा शैली में से एक रही है और एंड टीवी के ‘डायन’ ने निश्चित तौर पर इस शैली में काम करने का रोमांच बढ़ाया है। जितना मुझे सतरूपा का किरदार निभाने में मजा आया, उतना ही मुझे उसे बनाने में और उसके लुक डिज़ाइन करने में मजा आया। ये ज़ाहिर तौर पर, मेरे किरदार का सबसे दिलचस्प और मजेदार हाईलाइट था।”

    https://www.instagram.com/p/Bx_phGCn9mW/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“मैं लेखक और रचनात्मक टीम की शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे अपनी मर्जी के हिसाब से किरदार को निभाने की छूट दी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *