Tue. Mar 5th, 2024
    'यह रिश्ता' की मोहिना कुमारी अपने 17 साल के पालतू कुत्ते मेजर की मृत्यु के कारण हुई शोकग्रस्त

    अभिनेत्री मोहिना कुमारी टीवी के हिट सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ में कीर्ति का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। अभिनय में आने से पहले, मोहिना पेशे से एक डांसर और कोरियोग्राफर भी रह चुकी हैं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर, आपको देखने को मिलेगा कि उन्हें जानवरो से कितना प्यार है। उन्होंने कई पालतू कुत्ते भी पाल रखे हैं।

    लेकिन इन दिनों अपने परिवार का एक अहम सदस्य खोने के कारण, वह शोक ग्रस्त हैं। हाल ही में उनके 17 साल के पालतू कुत्ते मेजर की मृत्यु हुई है। उदास मोहिना ने ये खबर सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने मेजर की एक क्यूट सी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“वह हमेशा आसपास रहता था … और फिर अचानक वह वहाँ नहीं रहा। हमें आनंद से भरपूर 17 साल देने के लिए धन्यवाद मेजर। हमारा घर तुम्हारे बिना पहले जैसा ही नहीं है। मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूँ। तुम्हे अपनी यादों में सुरक्षित रखूंगी। अलविदा मेरे दोस्त।”

    major

    मोहिना को अपने पालतू कुत्तों से कितना प्यार है, ये उनके सोशल मीडिया से सांफ दिखता है। उनके यूट्यूब चैनल ‘रिमोरव व्लोग्स’ में भी उन्हें कितनी बार अपने पालतू कुत्तों से प्यार करते और उनके साथ खेलते देखा गया है।

    मोहिना राजस्थान के शाही परिवार से आती हैं और रीवा की राजकुमारी हैं। अभिनेत्री अपने शाही और राजनीतिक परिवार की इकलौती ऐसी सदस्य हैं जिन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने सुयेश रावत से सगाई करके सुर्खियाँ बटोरी थी।

    mohena

    अभिनेत्री ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह अपनी शादी के समारोहों के दौरान छुट्टी लेंगे। उन्होंने कहा-“हाँ, मेरी शादी हो रही है और जब अगले दो महीने में मेरी शादी होगी तो मैं लम्बी छुट्टियों पर जाउंगी।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *