Mon. May 27th, 2024
    मोहसिन खान को इस ईद पर अपने फैंस से मिला एक खास तोहफा, देखिये तस्वीर

    अभिनेता मोहसिन खान जो टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक के किरदार से सभी का दिल जीत चुके हैं, उन्हें इस ईद पर अपने फैंस से एक खास तोहफा मिला है। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर 14 लाख फोल्लोवर्स हो गए हैं और इसलिए वह बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी दो बेहद हैंडसम तसवीरें पोस्ट कर फैंस को इस खास तोहफे के लिए धन्यवाद दिया।

    उन्होंने कैप्शन में लिखा-“14 लाख का परिवार। इस साल ये मेरी ईदी है। माशाल्लाह। इससे ज्यादा खूबसूरत दिन पर नहीं हो सकती थी। चाँद मुबारक। ईद मुबारक।” अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी दो तस्वीरें साझा की हैं जिसमे उनके पिता अपने बेटे को मिले पुरुस्कारों के साथ पोज़ दे रहे हैं। मोहसिन ने लिखा-“बहुत बहुत धन्यवाद 14 लाख फोल्लोवर्स।”

    mohsin khan

    mohsin

    mohsin 1.4 m followers

    अभिनेता को अपने क्यूट लुक्स के लिए बहुत पसंद किया जाता है। उनकी फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है और वह भी अपने फैंस को अपनी तस्वीरो और वीडियो से खुश करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने सेट पर की गयी इफ्तार पार्टी की तसवीरें साझा की थी। शो के निर्माताओं ने पूरी टीम के लिए स्वादिष्ट दावत का आयोजन किया था।

    शो में उनकी और नायरा की केमिस्ट्री को बहुत सराहा जाता है जिसका किरदार मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी निभाती हैं। मोहसिन और शिवांगी असल ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेता ने बॉम्बे टाइम्स से खुद इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था-“शुरू में बात करने के लिए कुछ भी नहीं था, क्योंकि हम सिर्फ दोस्त थे। हमारी दोस्ती हाल ही में प्यार में तब्दील हुई है; अभी डेढ़ महीना हुआ है। हमने मेरे परिवार के साथ ही नया साल मनाया है। ये मजेदार है कि हमारे अनिश्चित कार्यक्रम के कारण, हम अभी तक डेट पर नहीं गए हैं।”

    MOHSIN-SHIVANGI

    इस दौरान, अभिनेता ने अपना टीवी डेब्यू शो ‘निशा और उनके कजिन’ से किया था और फिर बाद में ‘ड्रीम गर्ल’ शो में दिखाई दिए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *