Wed. May 29th, 2024
    शिवांगी जोशी ने अपने बॉयफ्रेंड मोहसिन खान के साथ मनाया जन्मदिन, देखिये पार्टी की कुछ खास तसवीरें

    टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानि शिवांगी जोशी 21 साल की हो गयी हैं और इस खास दिन को मनाने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के लिए शानदार पार्टी आयोजित की। पार्टी में उनकी शो की स्टार-कास्ट भी आई थी जिसमे उनके बॉयफ्रेंड मोहसिन खान भी शामिल हैं। दोनों ने साथ में तस्वीर के लिए पोज़ दिया और पार्टी में बहुत सारी मस्ती की।

    शिवांगी हलके गुलाबी रंग की ड्रेस में बहुत हॉट लग रही थी। हलके मेक-अप के साथ उन्होंने लुक को सिंपल रखा जो देखने में काफी क्लासी लग रहा था। देखिये उनकी पार्टी की कुछ धमाकेदार तसवीरें-

    2017 के फरवरी में, बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, मोहसिन ने पहले पुष्टि की थी कि वह शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं।

    उन्होंने कहा था-“शुरू में बात करने के लिए कुछ भी नहीं था, क्योंकि हम सिर्फ दोस्त थे। हमारी दोस्ती हाल ही में प्यार में तब्दील हुई है; अभी डेढ़ महीना हुआ है। हमने मेरे परिवार के साथ ही नया साल मनाया है। ये मजेदार है कि हमारे अनिश्चित कार्यक्रम के कारण, हम अभी तक डेट पर नहीं गए हैं।”

    उसी इंटरव्यू में, अभिनेता ने ये भी बताया कि ऐसी कौनसी खूबियाँ है जिसके कारण वह शिवांगी से प्यार करने लगे। उनके मुताबिक, “मैंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा है। मुझे लगता है कि शायद उनकी मासूमियत। हम अभी भी एक-दूसरे को खोज रहे हैं। हमारी लम्बी दोस्ती और एक खूबसूरत सफ़र रहा है जो अब प्यार में खिल गया है।”

    दो साल से ज्यादा होने के बाद भी, दोनों का प्यार बरक़रार है। दोनों की जोड़ी न केवल छोटे परदे पर बल्कि वास्तविक जीवन में भी सुपरहिट है। दोनों के लिए सोशल मीडिया पर भी कई सारे फैन क्लब समर्पित हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *