Wed. Apr 24th, 2024
    Diljit Dosanjh

    कई भारतीय सितारों के बाद अब पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ का भी दिल्ली के मैडम तुसाद में एक वैक्स स्टेच्यू स्थापित किया गया है जिसका अनावरण गुरुवार को किया जाएगा।

    सोशल मीडिया की व्यस्तता के तहत, प्रशंसकों ने मैडम तुसाद हैंडल पर अपने पंजाबी सुपरस्टार के लिए संदेश पोस्ट किए हैं। टॉप पोस्ट को स्थान पर जाने के लिए कुछ पासेज मिलेंगे और अपने पसंदीदा सुपरस्टार के स्टेच्यू के साथ स्पॉटलाइट में आने वाले पहले कुछ लोगो में शामिल हो जाएंगे।

    एक बार लॉन्च होने के बाद, दिलजीत का स्टेच्यू इतिहास में मैडम तुसाद दिल्ली में पगड़ी पहनने वाला पहला स्टेच्यू बन जाएगा। कलाकार विराट कोहली, डेविड बेकहम और सचिन तेंदुलकर सहित अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ आकर्षण में शामिल होंगे।

    दिलजीत ने पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था-“आखिरकार ये दिन भी आ गया मैडम तुसाद दिल्ली।” गायक ने केवल पंजाबी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’, ‘फिल्लौरी’ और ‘सूरमा’ से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

    IANS को दिलजीत ने पहले बताया था-“एक अभिनेता अपनी जातीयता और अपने धर्म से अधिक होता है। एक निर्माता और निर्देशक को संतुष्ट होना पड़ता है और एक किरदार में किसी एक इंसान को सोचना पड़ता है, बिना ये परवाह किये कि वो सिख है या नहीं, अगर निर्माता को लगता है कि ये किरदार आप पर जंचेगा तो फिर वो परफेक्ट है।”

    फिल्मो की बात की जाये तो, दिलजीत इस साल फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देंगे। फ़िल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं और फ़िल्म का निर्माण करण जौहर अपने बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले करने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और किआरा अडवाणी भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *