Wed. Jul 24th, 2024
    मेरे साईं: अबीर सूफी के बाद, तुषार दलवी बने नए साईं बाबा

    टीवी शो ‘मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी’ में साईं बाबा की भूमिका निभाने वाले अबीर सूफी ने दो साल तक इसका हिस्सा बनने के बाद शो छोड़ दिया है। उनसे पदभार लेंगे तुषार दलवी, जिन्हें आखिरी बार ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में देखा गया था।

    दरअसल, अबीर टाइम लीप से खुश नहीं थे, जिसके बाद उन्हें बहुत उम्रदराज़ किरदार निभाना होता। उन्होंने बीटी को बताया, “लीप के बाद, यदि किरदार को अधिक परिपक्वता और अनुभव वाला कोई व्यक्ति निभाता है, तो वह आश्वस्त दिखाई देगा। एक वृद्ध किरदार एक निश्चित प्रकार की शारीरिकता की माँग करता है और मुझे नहीं लगता कि मैं उस चीज़ को निभा पाता।”

    https://www.instagram.com/p/Bx4dMCngc8b/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“मेरे साईं ने मुझे वो बनाया है जो मैं आज हूँ। अगर मेरे स्वास्थ्य के मुद्दे नहीं होते, तो मैंने कभी शो छोड़ने के बारे में नहीं सोचा होता। मुझे त्वचा और पीठ में कुछ दिक्कत है। हां, मैं पहले ही शो छोड़ सकता था, लेकिन मैं इसे अचानक नहीं करना चाहता था। अब जब एक टाइम-लीप शुरू होने वाला है, तो हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया। मुझे खुशी है कि टीम ने मेरी समस्या को समझा और समाधान निकाला। यह कहने के बाद, मैं काफी दुखी हूँ कि मुझे इस तरह छोड़ना पड़ा है।”

    अबीर किसी अन्य परियोजना को लेने की जल्दी में नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं काम पर वापस जाने से पहले अच्छी तरह से आराम करना चाहूंगा। मैं जल्दी में नहीं हूँ, लेकिन मैं ऐसी भूमिका की तलाश में हूँ जो चुनौतीपूर्ण और पेचीदा हो। अभी के लिए, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूँ और खुद पर काम करना चाहता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BpwWL62ggL6/?utm_source=ig_web_copy_link

    तो क्या उनके पास तुषार के लिए कोई सुझाव है? अबीर ने कहा-“मैंने उनका काम देखा है और वह एक अनुभवी अभिनेता हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वह किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगे।”

    https://youtu.be/ahMamlG384c

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *