Tue. Dec 5th, 2023
    ए.आर. मुरुगादॉस लिखेंगे हॉलीवुड फिल्म "एवेंजर्स:एन्डगेम" के तमिल संस्करण में डॉयलोग

    निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस हॉलीवुड फिल्म “एवेंजर्स:एन्डगेम” के तमिल संस्करण के लिए डॉयलोग लिखने वाले हैं। अपनी फिल्म को स्थानीय भाषा में पेश करने के लिए, मार्वल इंडिया ने मुरुगादॉस से संपर्क किया है। और लेखक-निर्देशक ख़ुशी ख़ुशी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए राज़ी भी हो गए।

    मुरुगादॉस ने बयान दिया-“मैंने हमेशा कहानी, तमाशा और पैमाने की प्रशंसा की है, जिसे मार्वल अपनी फिल्मों में लेकर आता है, और ‘एवेंजर्स:एन्डगेम’ एक ऐसी फिल्म का पावरहाउस बनने जा रहा है, जिससे पूरा देश उत्साहित है।”

    उन्होंने आगे कहा-“एक लेखक और निर्देशक और अब एक फैन-मेरे बेटे आदित्य को शुक्रिया, होने के नाते-मैं फिल्म का हिस्सा बनने पर खुश हूँ जो आयरन मैन, कैप्टेन अमेरिका, थोर और बाकी शक्तिशाली किरदारों को साथ लाती है। मैंने फिल्म में दिलचस्प स्थानीय जायका लाने की कोशिश की है, बिना मूल विचार पर समझौता किये और उम्मीद करता हूँ कि फैंस फिल्म के तमिल संस्करण को देखने के लिए इंतज़ार करें।”

    https://youtu.be/HGNd1EXZs94

    एंथोनी और जो रूसो निर्देशित फिल्म भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज़ होगी। फिल्म में रोबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेमस्वॉर्थ, क्रिस एवंस और स्कारलेट जोहांसन ने मुख्य किरदार निभाया है।

    मार्वल इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट के हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा-“मार्वल के लिए साउथ इंडिया बहुत महत्वपूर्ण बाजार उभर कर आया है और हमने हमेशा साउथ के मार्वल फैंस की सेवा करने पर खास ध्यान दिया है। प्रसिद्ध लेखक ए.आर. मुरुगादॉस के साथ, हम फिल्म की शान और भव्यता को एक ऐसी भाषा में जीवंत कर रहे हैं जिसे दर्शक पसंद करते हैं।

    उन्होंने आगे कहा-“हम आशा करते हैं कि फैंस इस प्रयास की सराहना करेंगे और इस महाकाव्य तमाशा का तमिल में भी आनंद लेंगे।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *