मुरली मनोहर जोशी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, फर्जी पत्र की करे जांच

murli manohar joshi

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी ने अपने पार्टी के सहयोगी लाल कृष्ण आडवाणी को पत्र लिखने की खबरों का खंडन किया, जिसमें लिखा गया था कि भाजपा लोकसभा चुनावों में 120 सीटे जीतने में सक्षम नही हैं।

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में जोशी ने कहा, कि यह पत्र फर्जी हैं और आयोग से अनुरोध किया कि यह सोशल मीडिया पर कैसे आया इसकी जांच की जाए।

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में जोशी ने कहा, मेरे प्रेस मीडिया के अनेक मित्रों ने मुझे फोन पर बताया हैं, कि सोशल मीडिया पर कल से एक इस प्रकार का पत्र चल रहा हैं, जिसे मैने श्री लाल कृष्ण आडवणी जी को प्रेषित किया हैं तथा उस पत्र की प्रतिलिपि मुझे भी भेजी हैं, जिसे में इस पत्र के साथ संग्लन कर रहा हूं। मैंने इस प्रकार का कोई भी पत्र आडवाणी जी को नही लिखा हैं। कृपया इसकी अविलम्ब विस्तार से जांच करा ले कि यह पत्र कहा से सोशल मीडिया पर आया हैं।

इससे पहले, जोशी द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था, जिसमें दिग्गज नेता ने कहा था, कि भाजपा लोकसभा चुनावों में 120 सीट भी जीतने में सक्षम नही हैं। पत्र में यह भी लिखा था, कि पार्टी को पहले चरण में 91 में से बमुश्किल 8-10 सीटें ही मिलेंगी।

पत्र में यह भी दावा किया था, भाजपा के वरिष्ठ नेता पर बसपा या सपा में शामिल होने का दवाब ड़ाला जा रहा, लेकिन वह अपना घर नही छोड़ सकते।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here