आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अच्छी खबर, लसिथ मलिंगा अगले दो मैचो में कर सकते हैं वापसी

लसिथ मलिंगा

श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस की टीम के लिए आगामी दो मैच खेल सकते है क्योंकि श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने उनके आईपीएल खेलने पर थोड़ी नरमी बरती है। इससे कुछ दिन पहले य़ह खबर आई थी की मलिंगा मुंबई इंडियंस की टीम के लिए शुरुआती 6 मैच में भाग नही ले पाएंगे, क्योकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने यह घोषणा की थी की उनके घरेलू प्रांतीय टूर्नामेंट में जो खिलाड़ी भाग लेगा उसे ही विश्वकप की टीम में चुना जाएगा।

मलिंगा मुंबई इंडियंस के लिए अगले दो मैच में उपस्थिति हो सकते है और वह प्लेइंग-11 के चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वह मैच में टीम का हिस्सा हो सकते है। इएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक पता लगा है कि वह 10 अप्रैल को श्रीलंका वापस लौट सकते है और घरेलू प्रांतीय टूर्नामेंट में भाग ले सकते है।

इससे पहले 35 वर्षीय गेंदबाज ने श्रीलंकाई बोर्ड की शर्तो को देखते हुए अपने आप को छह मैच में अनुपलब्ध करने के निर्णय ले लिया था। औऱ वह विश्वकप से पहले श्रीलंका की प्रांतीय सीमित-ओवर के टूर्नामेंट से जुड़ने को तैयार थे।

बीसीसीआई ने मलिंगा के आईपीएल खेलने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया था। जिसके बाद एसलसी ने इस पर नरमी दिखाई औऱ उन्हे आईपीएल खेलने के लिए मंजूरी दी।

श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता असांथा डि मेल ने कहा अगर मलिंगा आईपीएल खेलते है तो इससे उनके विश्वकप के स्थान पर कोई खतरा नही होगा।

डि मेल ने कहा, ” हमें कोई दिक्कत नही है अगर वह आईपीएल खेलते है- क्रिकेट बोर्ड ने उनको पहले से ही एनओसी दे रखी है। तो वह अब आईपीएल खेलने के लिए फ्री है। वह वनडे क्रिकेट में हमारे सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजो में से एक है, तो ऐसे में टीम में उनके स्थान को लेकर कोई खतरा नही है।”

अगर मुंबई इंडियंस की टीम की बात करे तो टीम अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स से 37 रन से हारी है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम अब अपने अगले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भिड़ेंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here