Wed. Dec 7th, 2022
    मीटू अभियान: अनु मलिक का नाम आना अमाल मलिक के लिए अपमानजनक बात, कहा वे उनके परिवार नहीं है

    मीटू अभियान” की चपेट में बॉलीवुड के कई दिग्गजों के नाम सामने आये और उनमे से एक था संगीतकार-गायक अनु मलिक का। उन्हें इल्जामो के चलते रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से जज की कुर्सी से भी हाथ धोना पड़ा था। और जब उनके भतीजे और बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अमाल मलिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये उनके लिए बहुत अपमानजनक बात थी।

    बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया-“जब ये हुआ तो ज़ाहिर सी बात है ये थोड़ा अपमानजनक था। मगर सबसे जरूरी, मैं ये कहना चाहता हूँ कि मेरा परिवार पहले हम चार लोग हैं। उसके अलावा, मैं किसी को परिवार नहीं मानता। उनका अपना परिवार है और ये उनके लिए मुश्किल वक़्त था।”

    https://www.instagram.com/p/BtVTjjzFV0y/?utm_source=ig_web_copy_link

    अनु मलिक पर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित जैसी गायिकाओं ने योन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद, उन्हें हर जगह से निंदा का शिकार होना पड़ा। अमाल ने बताया कि वे इस अभियान का समर्थन करते हैं। उनके मुताबिक, “क्या होता है, जब लोग सोशल मीडिया पर बात करते हैं, तो ये थोड़ा गलत हो जाता है। अगर अपने किसी पर इलज़ाम लगाया है और उनका नाम लिया है, तो आपको मामले को न्यायिक प्रणाली के माध्यम से कोर्ट में ले जाना चाहिए। और जो आप हासिल करना चाहते है, वो हासिल करें। क्योंकि अगर आप इसे आगे नहीं ले जाएँगे तो आपने फिर ये शुरू ही क्यों किया।”

    अमाल ने ये भी कहा कि वे गायिका सोना महापात्रा के करीबी हैं और अगर उन्होंने अनु मलिक पर इलज़ाम लगाया है तो कोई तो कारण होगा और अगर कोई कारण है तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *