Wed. Feb 8th, 2023

    कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि करण सिंह ग्रोवर मशहूर टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में मिस्टर ऋषभ बजाज का किरदार निभाने वाले हैं हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि ये मुमकिन नहीं हो पाएगा। अभिनेता अभी तक राज़ी नहीं हुए हैं। उन्होंने 6 साल पहले ही टीवी की दुनिया को छोड़ दिया था और उनकी वापसी की संभावनाएं भी खत्म हो गयी हैं।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, बालाजी टेलीफिल्म्स करण के ऊपर अब विचार नहीं कर रही है क्योंकि क्रिएटर्स को लगता है कि वह मिस्टर बजाज के किरदार से न्याय नहीं कर पाएंगे। इसका मतलब है कि मिस्टर बजाज की तलाश अभी भी जारी है। इससे पहले, एकता कपूर अपने नए मिस्टर बजाज की घोषणा करें, हम आपको ऐसे 5 अभिनेताओं के नाम बताते हैं जो प्रेरणा उर्फ़ एरिका फर्नांडिस के विपरीत अच्छे दिखेंगे।

    हर्षद चोपड़ा 

    harshad chopra

    टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हर्षद चोपड़ा ने टीवी को कुछ हिट शो दिए हैं। उनका आखिरी शो ‘बेपनाह’ भी दर्शको का पसंदीदा शो था हालांकि, इस सूची में उनका नाम शामिल करने की अलग वजह है। उन्हें एंग्री यंग मैन के अवतार में तो देखा जा चूका है लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि मध्य उम्र के पुरुष के किरदार में वह किस तरह रोमांस करते हैं।

    बरुन सोबती 

    barun sobti

    इसके लिए कोई स्पष्टीकरण देने की भी जरुरत नहीं है क्योंकि ज्यादातर लोगों ने बरुन के ये किरदार निभाने की इच्छा जताई है। वह हर मायने में फिट बैठते हैं। अतीत में लोग उन्हें गंभीर और खड़ूस पुरुष के किरदार से सभी का दिल जीतते हुए देख चुके हैं और ऐसी खबरें भी आई थी कि मेकर्स उन पर विचार कर रहे हैं। लेकिन आगे कोई घोषणा नहीं हुई। पर इतना तय है कि उनके आने से, शो की टीआरपी सातवे आसमान पर जरूर पहुँच जाएगी।

    अपूर्व अग्निहोत्री 

    apurva

    वह आखिरी बार ‘बेहद’ में नज़र आये थे। भले ही अभिनेता की उम्र ज्यादा हो लेकिन वह आज भी पहले जैसे चार्मिंग लगते हैं। ऊपर से, मिस्टर बजाज का किरदार भी ज्यादा उम्र वाले पुरुष का है और अपूर्व अतीत में रफ़ और टफ किरदार निभा चुके हैं, ऐसे में एरिका के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

    करणवीर बोहरा 

    kv

    खबरों के अनुसार, उनके नाम पर भी विचार चल रहा है। करणवीर के नाम सुपरहिट शो का रिकॉर्ड है। अभिनेता जिस भी शो से जुड़े, वह शो दर्शको को बहुत पसंद आया। रोमांटिक हीरो से विलन तक, उन्होंने सभी तरह के किरदार निभाए हैं और ऐसे में, अगर वह मिस्टर बजाज के किरदार में नज़र आये तो दर्शको को इस किरदार का एक अलग ही अंदाज़ देखने के लिए मिलेगा।

    गौतम रोडे 

    gautam

    हंसमुख हो या गंभीर किरदार, गौतम पर सबकुछ जचता है। ऊपर से, एरिका के साथ उनकी केमिस्ट्री भी दर्शको को पसंद आ सकती है। सोचिये, जब एक पार्टी के दौरान, गौतम अपने एंग्री मैन के अंदाज़ में खूबसूरत एरिका के साथ रोमांटिक डांस करेंगे तो माहोल कितना रोमांटिक होगा।

    अगर इनके अलावा, आपको लगता है कि कोई और अभिनेता भी ये आइकोनिक किरदार निभा सकता है तो हमे कमेंट्स कर बताये-

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *