Sun. Jul 21st, 2024
    'कसौटी ज़िन्दगी के' के नंबर 1 बनने पर एरिका फर्नांडिस: कई लोग कहानी को लेकर शिकायत कर रहे थे लेकिन अब ये काम कर रहा है

    एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की शुरुआत भले ही धीमी हुई हो लेकिन अब, ये शो लगातार टीआरपी की रेस में आगे बढ़ता जा रहा है। हाल ही में, शो ने 2.6 पॉइंट्स की टीआरपी हासिल करके बाकि शो को पछाड़ दिया और खुद नंबर 1 पर कब्ज़ा जमा कर बैठ गया है। दर्शको को शो की कहानी और उसमे आने वाले ट्विस्ट बहुत पसंद आ रहे हैं और यही कारण है कि आज शो टॉप पर बना हुआ है।

    KZK no 1

    शो में प्रेरणा शर्मा का मुख्य किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस ने IWM BUZZ को दिए इंटरव्यू में, शो को मिली सफलता के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लगता है और आगे ये भी खुलासा किया कि कैसे कई खबरों में लिखा था कि लोगो को कहानी पसंद नहीं आ रही है और ये गलत साबित हुआ।

    kasauti number 1

    उनके मुताबिक, “कई लोग कहानी के बारे में शिकायत कर रहे थे। लेकिन यह काम कर रहा है और लोग इसे प्यार करते हैं। कहानी इस तरह से सामने आ रही है कि यह बहुत जिज्ञासा पैदा कर रही है। यह पूरी तरह से पिछले सीज़न की तरह नहीं है। इसलिए लोग नए ट्विस्ट से चिपके हुए हैं।”

    उन्होंने आगे कहा-“वे यह जानना चाहते हैं कि आगे क्या होने वाला है। इसलिए हमारे सभी दृश्यों और एपिसोड के साथ बहुत सारे बिल्डअप हैं। दर्शक अधिक चाहते हैं और यही कारण है कि हमारी टीआरपी बढ़ रही है।”

    Image result for Kasautii Zindagii Kay

    उन्होंने आगे कहा कि ये पूरी टीम का प्रयास है कि वह दिन-रात मेहनत कर इस सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं। उन्होंने अंत में दर्शको से उन्हें नंबर 1 पर ही बनाये रखने के लिए कहा और सुनिश्चित किया कि वे आगे भी ऐसी प्रदर्शन देते रहेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *