Sat. Apr 20th, 2024
    मा आनंद शीला: प्रियंका चोपड़ा नहीं, आलिया भट्ट निभा सकती है मेरी भूमिका

    शीला बिएर्निस्टिल, जिन्हें मा आनंद शीला के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय मूल की अमेरिकी-स्विस दोषी अपराधी और रजनीश आंदोलन की पूर्व प्रवक्ता हैं। सीरीज़ वाइल्ड, वाइल्ड कंट्री में, मा आनंद शीला ने अपनी बेबाक टिप्पणियों और वन-लाइनर्स के साथ अभी का ध्यान आकर्षित किया। वह एक मजबूत और प्रभावशाली महिला के रूप में सामने आती है, लेकिन 70 वर्षीय, वास्तव में, गर्मजोशी से भरी है। 80 के दशक में भगवान श्री रजनीश के निजी सचिव के रूप में, वह बहुत सारे विवादों का शिकार बनी जब उन्हें 1984 के रजनीश बायोटेरर हमले में हत्या और हमले का प्रयास करने का दोषी ठहराया गया। लेकिन अब फिल्म निर्माताओं द्वारा उनसे संपर्क किया जा रहा है ताकि उनके जीवन पर एक फिल्म बनाई जा सकें।

    Image result for Ma Anand Sheela

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, मा आनंद शीला ने खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा ने उनके जीवन पर आधारित एक बायोपिक में अभिनय करने की घोषणा की थी। हालांकि, मा आनंद शीला ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं देते हुए कानूनी नोटिस भेजा। उन्होंने पीसी को अपने जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की अनुमति से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कानूनी नोटिस के बाद प्रियंका की टीम से कोई जवाब नहीं आया है। वह कहती है कि उन्हें एक शिष्टाचार पत्र भी नहीं मिला था, लेकिन 70 वर्षीय उसे अपने दिल तक नहीं लेती है।

    Image result for Priyanka Chopra

    मा आनंद शीला ने खुलासा किया कि वह अपनी बायोपिक में आलिया भट्ट को देखना चाहती हैं। वह मानती है कि जब वह छोटी थी तो आलिया की तरह दिखती थी और अभिनेत्री में वो साहस है जो माँ शीला में उनके शुरुआती दिनों में था। वह कहती है कि साहस बहुत आवश्यक और प्राकृतिक है। यह कृत्रिम नहीं है और वह महसूस करती है कि आलिया के पास पर्दे पर निभाने के लिए आवश्यक साहस है।

    Image result for Alia Bhatt

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *