दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मानसी श्रीवास्तव ने दिया मोहित अबरोल से सगाई तोड़ने पर बयान: मेरी ज़िन्दगी जांच के दायरे में थी
मनोरंजन

मानसी श्रीवास्तव ने दिया मोहित अबरोल से सगाई तोड़ने पर बयान: मेरी ज़िन्दगी जांच के दायरे में थी

मानसी श्रीवास्तव ने दिया मोहित अबरोल से सगाई तोड़ने पर बयान: मेरी ज़िन्दगी जांच के दायरे में थी

कुछ दिन पहले, इश्कबाज़ फेम मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने अभिनेता मोहित अबरोल (Mohit Abrol) के साथ अपनी सगाई तोड़ दी थी। दोनों के अलग होने का कारण असंगति बताया गया था। मानसी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया था “हां, हमने ब्रेक-अप कर लिया है। कभी-कभी कुछ होने के लिए नहीं बनी होती है और हमने स्वीकार किया कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास एक-दूसरे के लिए कोई कठिन भावनाएं नहीं हैं। मोहित और मैंने एक-दूसरे के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोला है और कभी बोलना भी नहीं चाहते हैं। इसके अलावा, मुझे सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है। उस गोपनीयता को मेरे स्वयं के लिए रखना पसंद है।”
मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल ने ढाई साल बाद तोड़ी अपनी सगाई

मानसी के लिए इस सब से उभारना बहुत मुश्किल था और ऊपर से उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी लगातार मीडिया की निगरानी में थी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने उन सब चीज़ो के बारे में बात की जिससे वह पिछले कुछ समय से गुजर रही हैं।

मानसी ने कहा कि उनका निजी जीवन अचानक जांच के दायरे में आ गया था और हर जगह उनके बारे में कहानियां बनने लगी। लोगो ने उन्हें ये जानने के लिए मेसेज और कॉल करना शुरू कर दिया था कि दोनों में हुआ क्या। उन्होंने न कॉल उठाये और न ही मेसेज के जवाब दिए। अभिनेत्री के मुताबिक, “इससे आप पर प्रभाव पड़ता है जब आपकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी जांच के दायरे में आ जाती है और फिर अचानक से, सबको पता चल जाता है।”

Image result for Mansi Srivastava and Mohit Abrol

उन्होंने आगे कहा-“लेकिन मुझे इसका बहादुरी से सामना करना पड़ा। निर्णय मेरे द्वारा लिया गया था और मुझे इसके बारे में साहसी होना था।” अलग होने से पहले, मानसी और मोहित ने एक-दूसरे को छह सालों तक डेट किया था।

इस दौरान, मानसी एक सुपरनैचुरल शो ‘दिव्या दृष्टि’ में दिखाई देती हैं। जबकि मोहित आखिरी बार शो ‘पोरस’ में नज़र आये थे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!