Sun. Apr 14th, 2024
    मानसी श्रीवास्तव ने बताया उन्हें नकारात्मक किरदार मिलने का कारण

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव का कहना है कि उन्हें अपनी आँखों के रंग की वजह से अक्सर नकारात्मक किरदार के प्रस्ताव मिलते हैं।

    उन्होंने IANS को बताया-“मैं इस तरह की अनोखी रंगीन आँखें पाकर खुद को सौभाग्यशाली और धन्य महसूस करती हूँ लेकिन अपनी हल्की रंग की आँखों के कारण मुझे उन कास्टिंग डिपार्टमेंट से कॉल आते थे जो उन लड़कियों की तलाश में थे जिनकी हल्के रंग की आँखें थीं। जब मैं उनसे पूछती कि मेरी भूमिका क्या है, तो वे कहते कि यह एक नकारात्मक किरदार है जिसमें ग्रे शेड्स हैं।”

    Related image

    उन्होंने आगे कहा-“तो हां, मुझे दैनिक आधार पर ऐसे कॉल आते रहते हैं और मुझे ये कहकर मना करना पड़ता है कि इस वक़्त मैं नकारात्मक किरदार नहीं करना चाहती।”

    वह इन दिनों सुपरनैचरल शो ‘दिव्या दृष्टि’ में लावण्या के किरदार में नज़र आती हैं जो रक्षित शेरगिल (अद्विक महाजन) से पागलों की तरह प्यार करती है।

    mansi srivastav

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-“लावण्या विशिष्ट है, काफी नई है, साथ ही मुझे शो का कांसेप्ट भी बहुत पसंद आया और इसमें सुपरनैचरल तत्व इसे और अधिक रोचक और अद्वितीय बनाता है।”

    “इसलिए मैं इस शो को मना नहीं कर पाई और नहीं, मुझे ये अपनी आँखों के रंग की वजह से नहीं मिला। मुझे ऐसे कॉल्स इसलिए आते रहते हैं क्योंकि ऐसा मिथक है कि जिनकी ऐसे हलके रंग की आँखें होती हैं जो, वो एक नकारात्मक किरदार बहुत ही विश्वसनीयता से निभा पाते हैं।”

    mansi

    कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि मानसी जल्द ‘दिव्य दृष्टि’ शो छोड़ने वाली हैं हालांकि, उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया।

    उन्होंने कहा-“ये खबर बिलकुल गलत है, मैं शो नहीं छोड़ रही हूँ और ऐसी कोई चीज़ नहीं है कि मैं शो छोड़ने का सोचू भी। लोगो को खबरें बनाने से पहले मुझसे बात करनी चाहिए। बल्कि, एक हफ्ते में कुछ दिलचस्प आने वाला है चूँकि लावण्या और रक्षित की शादी हो गयी है और एक बड़ा प्लॉट आ रहा है, इसलिए शो छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *