Sat. Dec 10th, 2022
    "अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?" ट्रेलर: मानव कॉल ने बताया कि नाम एक है मगर फिल्म है अलग

    80 के दशक में आई क्लासिक फिल्म “अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?” का रीमेक कुछ वक़्त से सुर्ख़ियों में था और कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर जारी किया था। फिल्म में मानव कौल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने ‘दाएं या बाएं’, ‘काई पो चे’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘तुम्हारी सुलु’ समेत अन्य फिल्मो से अपना नाम कमाया है। फिल्म के मूल संस्करण में नसीरुद्दीन शाह, शबाना आज़मी, स्मिता पाटिल और ओम पूरी ने अहम किरदार निभाया था।

    खबर को साझा करते हुए, मानव ने ट्विटर पर लिखा-“अल्बर्ट पिंटो वापस आ गया है। जानिए क्यों-अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है? ट्रेलर अब बाहर आ गया है।”

    देखिये फिल्म का ट्रेलर-

    फिल्म के मूल संस्करण को दर्शको का बहुत प्यार मिला था और रीमेक के ट्रेलर की बात की जाये तो, ये भी दर्शको को उत्साहित कर रहा है। किसी ने लिखा कि वह फिल्म को देखने का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं तो किसी ने लिखा कि मानव ने मूल फिल्म की खासियत को बनाये रखा है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, मानव ने ज़ूमटीवी.कॉम को बताया-“यह शानदार है और सबसे दिलचस्प प्रयोगों में से एक है जो सुमित्रा ने किया है। यह पंथ क्लासिक का एक बहुत ही दिलचस्प रीमेक है और मुझे वास्तव में भाग्यशाली महसूस हुआ कि मुझे अल्बर्ट पिंटो की भूमिका निभाने का मौका मिला। नाम एक ही है, गुस्सा एक ही है लेकिन फिल्म अलग है क्योंकि यह उस गुस्से पर एक समकालीन कदम है।”

    उन्होंने आगे कहा-“मुझे बहुत मज़ा आया। मेरा सारा गुस्सा बस निकल गया, मैं फिल्म की वजह से अब एक खुश इंसान हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BvBEEJqHomk/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu8cS79n53l/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपने किरदारों के चयन पर उन्होंने कहा-“ईमानदारी से बताऊ तो, मुझे जो मिलता है मैं उसे बस उठाता हूँ चुनता हूँ। यदि मैं अपने किरदार के साथ कहानी में कुछ योगदान दे रहा हूँ तो मैं एक भूमिका लेता हूँ। कोई सचेत निर्णय नहीं है, यह केवल परिस्थितियों में है।”

    उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन्हें बॉक्स ऑफिस की चिंता नहीं होती है और उन्हें ये बात समझ नहीं आती है कि एक व्यक्ति केवल बॉक्स ऑफिस के कारण फिल्मों का हिस्सा नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि उनके लिए स्क्रिप्ट और निर्देशक मायने रखता है।

    सुमित्रा रानाडे द्वारा निर्देशित फिल्म में नंदिता दास और सौरभ शुक्ला ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इस साल 12 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *