डांस दीवाने: माधुरी दीक्षित और गोविंदा ने मंच पर चलाया 90 के दशक का जादू

0
डांस दीवाने: माधुरी दीक्षित और गोविंदा ने मंच पर चलाया 90 के दशक का जादू
bitcoin trading

भारतीय टेलीविजन रियलिटी शो से भरा हुआ है, जिस पर कई युवा और प्रतिभाशाली कलाकार आते हैं और अपने कौशल का प्रदर्शन करते हैं। डांसिंग से लेकर सिंगिंग तक, कई शो वीकेंड पर टीवी पर आते हैं। हालाँकि, अगर कोई एक शो है जिसमें बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन, माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) जज के रूप में हैं, तो वह कोई और नहीं, ‘डांस दीवाने’ हैं। यह शो एक डांस रियलिटी शो है, जिसे माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया जज करते है। अब, जब यह शो एक शानदार शुरुआत कर चुका है, तब भारत के डांसिंग सुपरस्टार, गोविंदा आज इस शो की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Related image

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा इस शो में एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आने वाले हैं। हालांकि, अगर गोविंदा और माधुरी एक ही शो में हैं, तो कुछ गजब का डांस होना तय है। इस बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि गोविंदा और माधुरी 90 की फिल्म ‘इज्जतदार’ से एक जादुई गीत ‘एक रसगुल्ला कहीं फट गया रे’ पर थिरकते हुए नज़र आयेंगे। इतना ही नहीं, गोविंदा एक विशेष वीडियो के लिए ‘दीवाना मस्ताना’ से अपना मशहूर डायलाग भी कहेंगे। शो के आखिरी सीज़न में भी दोनों ने अपनी डांसिंग का तड़का लगाया था जिसे देख दर्शक बहुत उत्साहित हो गए थे।

Related image

एपिसोड की शूटिंग आज चल रही है और अगर एक ही फ्रेम में माधुरी और गोविंदा हैं तो ज़ाहिर है, शो तो सुपरहिट होगा ही। इस दौरान, शो शुरू हो चूका है और पिछले एपिसोड्स में माधुरी को बेली डांसिंग करने की कोशिश करते देखे गया था। हर गीत को डांस और अदायों से अपना बनाने वाली माधुरी ने बेली डांसिंग से भी सबका दिल जीत लिया। शो वीकेंड पर कलर्स पर रात 9 बजे आता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here