Wed. Feb 21st, 2024
    क्या माधुरी दीक्षित की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट?

    कोई कितनी भी नकारात्मकता फ़ैलाने की कोशिश क्यों ना करे, बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट सभी को मुंह तोड़ जवाब देती हुई आगे बढ़ रही हैं। उनकी नवीनतम फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस डिजास्टर साबित हुई थी लेकिन फिर भी अभिनेत्री की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा और वह फ़िलहाल सभी बड़े निर्देशक और निर्माता के साथ काम कर रही हैं।

    वह इन दिनों अपने पहले साउथ प्रोजेक्ट ‘RRR’ में व्यस्त हैं जिसका निर्देशन कोई और नहीं बल्कि बाहुबली फेम एसएस राजामौली कर रहे हैं। इसके साथ ही वह साइंस-फिक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

    alia bhatt

    और इन सब के मध्य, अनुभवी अदाकारा और उनकी कलंक सह-कलाकार माधुरी दीक्षित ने कहा है कि वह चाहेंगी कि उनकी बायोपिक में आलिया ही उनकी भूमिका अदा करें।

    माधुरी ने कहा कि आलिया का बड़े परदे पर एक अलग ही अतिउत्साह होता है और वह उनका किरदार निभाने के लिए परफेक्ट रहेंगी। धक धक गर्ल ने कहा कि अगर कोई भी उनके ऊपर बायोपिक बनाना चाहता है तो उन्हें आलिया को कास्ट करना चाहिए। लेकिन इसकी एक शर्त है, आलिया को इसके लिए कत्थक सीखना पड़ेगा। हम सब जानते हैं कि माधुरी जितना अपनी अदाओं के लिए मशहूर हैं, उससे भी ज्यादा उनके डांस के सभी कायल हैं।

    madhuri-alia

    अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में आलिया और माधुरी के अलावा वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में नज़र आये थे। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म से दर्शको को उम्मीदें तो बहुत थी लेकिन वह उम्मीद अनुसार जादू चलाने में नाकामयाब हो गयी।

    madhuri dixit

    इस दौरान, आलिया की झोली में इस वक़्त संजय लीला भंसाली की प्रेम-कहानी ‘इंशाल्लाह’ भी है जिसमे पहली बार उनके विपरीत सलमान खान दिखाई देंगे। साथ ही वह अपने डैडी महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू कर देंगे जिसमे उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *