Sun. Jul 21st, 2024
    मैडम तुसाद: महेश बाबू ने किया अपने परिवार के साथ वैक्स स्टेच्यू का अनावरण

    आखिरकार इतने लम्बे इंतज़ार के बाद, हैदराबाद में टॉलीवूड सुपरस्टार महेश बाबू के मैडम तुसाद वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया। पहली बार, मैडम तुसाद सिंगापुर की टीम सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए भारत में एक वैक्स स्टेच्यू लेकर आई है।

    उनके वैक्स स्टेच्यू को सुपरस्टार के चाहनेवालों के लिए हैदराबाद के एएमबी सिनेमा में रखा गया है। महेश ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोधकर और बच्चे गौतम और बिपाशा के साथ आज अपने पहले लुक का अनावरण किया। अपने फैंस से बातचीत करने से पहले, महेश ने सेल्फी क्लिक की और अपने वैक्स स्टेच्यू के साथ पोज़ दिया।

    mahesh babu

    महेश बाबू के फैंस उनकी तसवीरें देखकर पागल ही हो गए हैं। ट्विटर उनके ही वैक्स स्टेच्यू की तस्वीरो से भरा हुआ है जिसे बाद में सिंगापुर ले जाया जाएगा। अनावरण समारोह के दौरान, महेश ने कहा-“स्टेच्यू इतना असली है कि ये मुझे कुछ हद तक पागल कर रहा है। मगर ये इससे बेहतर नहीं हो सकता। मैडम तुसाद की टीम ने ठीक एक साल पहले मेरा नाप लिया था और इसके बारे में बहुत गहन थे। ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि मेरा वैक्स स्टेच्यू सिंगापुर में भारतीय सिनेमा के लीजेंड के साथ रखा जाएगा।”

    अभिनेता ने ये भी खुलासा किया कि उनके वैक्स स्टेच्यू को हैदराबाद क्यों लाया गया है। उन्होंने कहा-“मैं शूट के साथ व्यस्त हूँ और मैं अनावरण के लिए सिंगापुर नहीं जा सकता था, इसलिए दोनों टीमों ने इसे हैदराबाद में ही करने का फैसला किया। मगर मैं खुश हूँ ये जैसे भी हुआ क्योंकि इस तरह मेरे बच्चे और सभी लोग इसकी एक झलक देख पाएंगे इससे पहले ये सिंगापुर चला जाये।”
    इस दौरान, वह फिल्म ‘महर्षि’ में नज़र आयेंगे। फिल्म का काफी हिस्सा यूएस में शूट किया गया है। 9 मई को रिलीज़ होने वाली फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में नज़र आएँगी।

    ट्विटर पर फैन्स नें की तारीफ़

    महेश बाबु के स्टेचू बनाए जाने के बाद अन्य सह-कलाकारों और अभिनेता के प्रशंसकों नें बढ़-चढ़कर इस कदम की प्रशंसा की।

    मुख्य कलाकारों में सुधीर बाबु, ब्रहमाजी, हरिचरण पुद्दीपेदी, अनुपमा राग, अनिल रविपुदी आदि नें ट्विटर पर इस बात पर चर्चा की।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *