Thu. Feb 2nd, 2023
    मेजर, सोनी पिक्चर, जी महेश एंटरटेनमेंट

    सोनी पिक्चर तमिल फिल्मों में अपना पहला कदम रखने जा रही है। सशी किरण टिक्का द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म ‘मेजर’ को सोनी पिक्चर महेश बाबु के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहा है। फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी।

    फिल्म की शूटिंग 2019 की गर्मियों में शुरू होगी।

    यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रभावित है। अदिवी सेष मुख्य भूमिका में हैं। संदीप उन्नीकृष्णन को 26-11 का हीरो माना जाता है।

    तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “सोनी पिक्चर तमिल फिल्म में कदम रखने जा रही है। ‘मेजर’ के लिए महेश बाबु के साथ हाथ मिलाया है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रभावित। अदिवी सेष मुख्य भूमिका में। ‘गुडाचारी’ के निर्देशक सशी किरण टिक्का निर्देशन करेंगे।

    सोनी पिक्चर कंपनी की स्थापना 1998 में 21 साल पहले हुई थी और इसने पूरी दुनिया में प्रसिद्द फ़िल्में बनाई है वहीँ जी महेश बाबु एंटरटेनमेंट, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबु की कंपनी है।

    यदि फिल्म के लीड एक्टर की बात करें तो वह जाने-माने तेलुगु अभिनेता और स्क्रीनराइटर हैं। उन्होंने सशी किरण टिक्का के साथ पहले भी ‘गुडाचारी’ नामक फिल्म में काम किया है।

    उन्होंने 2002 की फिल्म ‘सोंथम’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने फिल्म जगत की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कर्मा’, लेडीज एंड जेंटलमेन, बाहुबली, दोंगाता, क्षणम, अमी तुमि और गूडाचारी जैसी फिल्मों में काम किया है।

    उन्हें बेस्ट स्क्रीनप्ले के लिए आइफा अवार्ड और बेस्ट स्क्रीनप्ले राइटर के लिए नंदी अवार्ड मिल चूका है।

    उन्हें टोल्लीवुड का एक्सपेरिमेंटल स्टार कहा जाता है।

    यह भी पढ़ें: चन्द्रशेखर आज़ाद की पुण्यतिथि पर याद करते हैं स्वतंत्रता सेनानियों पर बनी अबतक की सबसे बेहतरीन फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *