दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मलाल का ‘आइला रे’ गीत हुआ रिलीज़, देखें विडियो
मनोरंजन

मलाल का ‘आइला रे’ गीत हुआ रिलीज़, देखें विडियो

aaila re song from malal

संजय लीला भंसाली की आने वाली प्रोडक्शन वेंचर मलाल का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और यह सभी सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

‘मलाल’ के सितारे शर्मिन सहगल (संजय लीला भंसाली की भतीजी) और मिजान जावेरी (जावेद जाफ़री के बेटे) बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पहला गाना ‘आइला रे’ आउट हो गया है!

गीत के दृश्यों के अनुसार, ऐसा लगता है कि यह शिवा के रूप में मीज़ान का एंट्री सांग है जो उनके चरित्र का नाम है। हंसमुख गीत में, हम मीज़ान को ’बुल बुल’ डांस बार में ठुमके लगाते हुए देखेंगे।

गाना यहाँ देखें:

इस आइटम नंबर को गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ़ किया गया है जो भंसाली प्रोडक्शंस में स्थिर है। हमने उन्हें संजय की फ़िल्मों के पिछले लोकप्रिय ट्रैक को कोरियोग्राफ़ करते हुए देखा है, जिसमें रणवीर सिंह की ‘ततड़ ततड़’ (गोलियो की रासलीला रामलीला), खली-बली (पद्मावत), और मल्हारी (बाजीराव मस्तानी) शामिल हैं।

‘आइला रे’ का संगीत स्वयं मास्टर संजय द्वारा रचित है और गीत प्रशांत इंगोले द्वारा लिखे गए हैं। विशाल ददलानी की तड़कती-भड़कती आवाज ने गीत को जीवंत कर दिया है। यह एक विशिष्ट डांस नंबर है, जो 90 के दशक से मिलता जुलता है।

‘मलाल’ शिव और आस्था की कहानी है, जो विशेष रूप से विभिन्न समुदायों, मराठी और उत्तर भारतीय से संबंधित है। फिल्म शिव और आस्था की कहानी है, जो दो अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं जो प्रेम की मासूमियत का अनुभव करते हैं। क्या उनका प्यार अपनी मंज़िल पाता है या नहीं। यह जानने के लिए इस यात्रा पर बने रहें।”

आशा करते हैं कि यह पहली जोड़ी दर्शकों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करेगी न कि बॉलीवुड कनेक्शन से।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ मंगलवार को रही टॉप परफ़ॉर्मर

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]