दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ मंगलवार को रही टॉप परफ़ॉर्मर
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ मंगलवार को रही टॉप परफ़ॉर्मर

box office collection tuesday

‘दे दे प्यार दे’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है क्योंकि इसने बॉक्स ऑफिस पर अन्य हिंदी रिलीज (पीएम नरेंद्र मोदी, इंडियाज मोस्ट वांटेड) से ज्यादा कलेक्शन किया है। इसने मंगलवार को 2.37 करोड़ कमाया जो सोमवार को जमा हुए 2.73 करोड़ की तुलना में काफी कम है।

फिल्म का कुल कलेक्शन 80.19 करोड़ है और यह सप्ताह के करीब आने से पहले 85 करोड़ के करीब होना चाहिए। हालांकि यह अनुमान लगाया गया है कि फिल्म कुल मिलाकर 95 करोड़ तक पहुंच जाएगी। अब फिल्म किस प्रकार आगे बढ़ती है वह देखना दिलचस्प होगा।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 2 करोड़ का आंकड़ा पार किया है और कमाई 2.02 करोड़ की हुई है। इसके साथ ही अब कुल 16.19 करोड़ का कलेक्शन हो चूका है।

फिल्म का कलेक्शन पहले हफ्ते के अंत तक 20 करोड़ के करीब आ जाना चाहिए और यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि विवेक ओबेरॉय स्टारर अपने जीवनकाल में 30 करोड़ के आंकड़े के कितने करीब आएगी।

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ अब कम संग्रह कर रहा है और मंगलवार का संग्रह 0.80 करोड़ था। अब तक का कुल कलेक्शन 10.46 करोड़ है। और यह वास्तव में न्यूनतम पर सप्ताहांत कुल होना चाहिए था। जबकि नाटकीय रूप से व्यवसाय बहुत अधिक नहीं है, एक बार यह देखने के लिए इंतजार करना है कि यह डिजिटल माध्यम पर कैसे जारी होता है।

यह भी पढ़ें: सैराट फेम रिंकू राजगुरु ने एचएससी परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]