Sun. Oct 2nd, 2022
    रानी मुखर्जी

    रानी मुख़र्जी बॉलीवुड की वो हीरोइन हैं जिन्हे अपनी कड़क आवाज़ और शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। अपने 20 साल के करियर में उन्होंने कई यादगार फिल्में दी हैं। और अब पिछले कुछ सालो से उनके फिल्में चुनने का तरीका भी काफी बदल गया है जिसके कारण वे बड़े पर्दे पर ऐसी फिल्में दे पायी जिसे लोग सदियों तक याद रखेंगे। उन्होंने ये साबित कर दिया है कि हिट फिल्में देने के लिए उन्हें किसी मेल एक्टर की जरुरत नहीं है। 2014 में एक पुलिसवाले की भूमिका में उन्होंने एक फिल्म की थी “मर्दानी”। इसे ना केवल दर्शको का प्यार मिला बल्कि ये बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई। इसके बाद इसी साल उन्होंने ऐसी एक और दमदार फिल्म की ‘हिचकी’ जिसकी विचित्र कहानी ने सभी का दिल जीत लिया।

    और अब “मर्दानी” फिल्म के मेकर्स, रानी के साथ इस फिल्म का अगला भाग बनाने की सोच रहे हैं। पहली फिल्म के लेखक गोपी पुथ्रन, “मर्दानी 2” का निर्देशन करेंगे। फिल्म के ऊपर बात करते हुए रानी ने कहा-“मर्दानी हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। जब से वो रिलीज़ हुई तभी से लोग मुझसे अक्सर पूछते रहते हैं कि ‘मर्दानी 2’ कब आयेगी और मुझे उम्मीद है कि ये घोषणा सुनकर सब खुश हो जाएँगे। गोपी ने शानदार तरीके से इस फिल्म की कहानी लिखी है जो सभी को पसंद आई है और मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर पा रही हूँ।”

    उन्होंने आगे कहा-“इस फिल्म में शिवानी का सामना एक ऐसे विलन से होगा जिसे भगवान का कोई डर नहीं होगा और वो बेरहम तरीके से लोगो को नुकसान पहुंचाएगा। ये किरदार काफी अच्छे तरीके से लिखा गया है और मैं बहुत उत्साहित हूँ ये देखने के लिए कि ये किरदार कौन निभाएगा।”

    रानी इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू करेंगी और बड़े पर्दे पर ये फिल्म 2019 के आखिरी महीनो में ही आएगी।

    क्या आप रानी मुख़र्जी को सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में फिर देखने के लिए उत्साहित हैं?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.