Mon. May 20th, 2024

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उनकी सरकार के रवैये को गैर-लोकतान्त्रिक बताया। इसी के साथ आदित्यनाथ ने यह भी कहा है कि ममता सरकार अब अपने दिन गिन रही है।

    योगी आदित्यनाथ ने बीती जनवरी को टीएमसी की रैली में शामिल हुए नेताओं से भी आग्रह किया है कि वे सभी नेता एक बार आत्मनिरीक्षण करें कि पश्चिम बंगाल में किस प्रकार लोकतान्त्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है।

    इसके पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की एक रैली बालुरघाट में प्रस्तावित थी, जिसका नाम ‘गणतन्त्र बचाओ रैली’ रखा गया था। हालाँकि राज्य सरकार द्वारा सुरक्षा कारणों से हेलीकाप्टर उतारने की अनुमति न दिये जाने के कारण वो उस रैली में भाग नहीं ले सके थे।

    हालाँकि इसके बाद आदित्यनाथ ने रैली को फोन से संबोधित करते हुए कहा था कि टीएमसी सरकार ने उन्हे जनता को संबोधित करने के लिए मंजूरी नहीं दी है, ऐसे में वो मोदी सरकार से डिजिटल इंडिया आंदोलन के तहत जनता को फोन से ही संबोधित कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में पुलिस और सीबीआई की तकरार के बाद धरने पर बैठीं ममता बनर्जी

    योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि ‘ममता सरकार मोदी व भाजपा से डरी हुई है। टीएमसी सरकार अब अपने दिन गिन रही है।’

    ममता बनर्जी पर तंज़ कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उन्हे यह याद रखना चाहिए कि वो इस तरह से सरकार की शक्तियों का दुरुपयोग नहीं कर सकतीं हैं। उन्होने सरकारी अधिकारियों को टीएमसी कार्यकर्ताओं की तरह काम करने को शर्मनाक बताया है।

    यह भी पढ़ें: नरेन्द्र मोदी के दौरे से पहले बंगाल में जारी है ममता का पोस्टर हमला

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *