Thu. Jun 20th, 2024
    मदनलाल सैनी

    राहुल गांधी नें हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर फैसले के बाद कहा था कि अब सुप्रीम कोर्ट नें भी सिद्ध कर दिया है कि ‘चौकीदार चोर है’। इसके अलावा राहुल गांधी नें कहा कि ऐसा क्यों है कि सभी चोर ‘मोदी’ नाम के हैं। जाहिर है उनका निशाना नरेन्द्र मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी आदि पर था।

    राहुल के इस फैसले के बाद बीजेपी नें उनपर जमकर हमला बोला है।

    राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कथित बयान ‘सारे चोर मोदी ही क्यों होते है?’ पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि यह एक वर्ग का अपमान है।

    भाजपा मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में सैनी ने कहा, ‘राहुल गाँधी का यह कहना कि सारे चोर मोदी ही क्यों होते हैं…. यह एक वर्ग का अपमान है। राहुल का बयान मर्यादाहीन है।’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, अपराधी बेखौफ हैं तथा प्रशासन का डर समाप्त हो गया है।

    सैनी ने मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर में रामनवमी के अवसर पर निकाले जा रहे धार्मिक जुलूस पर कथित पत्थरबाजी की निंदा करते हुए कहा कि यह स्पष्ट करता है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में भी प्रशासन का भय नहीं है।

    उन्होंने चौमूं और टोंक में प्रशासन द्वारा रामनवमी की शोभायात्रा निकालने की अनुमति नहीं देने की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मुद्दे पर बयान देने की मांग की।

    इसके अलावा सुशील कुमार मोदी नें राहुल गांधी पर मानहानि का केस करने की धमकी दी है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *