दा इंडियन वायर » मनोरंजन » भूमि पेडनेकर एक बार फिर दिखेंगी आयुष्मान खुराना संग फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में
मनोरंजन

भूमि पेडनेकर एक बार फिर दिखेंगी आयुष्मान खुराना संग फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में

Bhumi will also be the part of Shubh Mangal Zyada Saavdhan

भूमि पेडनेकर अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। उनकी पिछली दो फिल्मे ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ में उन दोनों को दर्शको ने बहुत पसंद किया था। इस बार भी भूमि आयुष्मान के साथ उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के दूसरे भाग ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में एक मुख्य उपस्थिति दर्शाने के लिए तैयार है।

इस फिल्म में भूमि के होने की खबर खुद फिल्म के निर्माता ए आनंद एल राय ने दी है। उन्होंने कहा की “भूमि ‘शुभ मंगल सावधान’ के परिवार का एक हिस्सा है और हम ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ को उनके बिना सोच भी नहीं सकते हैं। इस फिल्म में उनकी एक मुख्य उपस्थिति होगी और हम सब उन्हें इस फिल्म में लेकर बहुत ही खुश हैं”

इसी के साथ फिल्म के दूसरे निर्माता भूषण कुमार ने कहा की “हम इस फिल्म में भूमि की मुख्य उपस्थिति में होने की वजह से बहुत खुश हैं। भूमि का हिस्सा फिल्म की कहानी में एक एहम भाग दर्शाएगा, वह बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और उनके इस फिल्म में होने से मैं बहुत खुश हूँ।”

https://www.instagram.com/p/B439MlFgtVJ/

भूमि ने इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग वाराणसी में दो दिनों में पूरी कर ली हैं। यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमे प्यार, रिश्ते और समलैंगिकता को बहुत अच्छे ढंग से फिल्माया गया है। आयुष्मान खुराना हमेशा से अपने अलग अलग किरदारों को दर्शाने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में भी वह एक ऐसे मुद्दे को लेकर आएंगे जिसकी जागरूकता समाज में होनी बहुत जरूरी है।

इस फिल्म में मुख्य किरदारों को आयुष्मान खुराना और जीतेन्द्र कुमार दर्शाएंगे। इसी के साथ फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राओ और मानवी गागरू को भी अभिनय करते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक ‘हितेश केवल्या’ हैं और फिल्म को 21 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!