Tue. Nov 29th, 2022
    भूमि पेडनेकर ने बिकिनी लुक में दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं, देखे उनका पोस्ट

    साल 2019 अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के लिए वास्तव में भाग्यशाली और महान रहा है। उन्होंने अभिषेक चौबे की ‘सोनचिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा के साथ अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ वर्ष की शुरुआत की और फिर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के साथ साल खत्म किया। जैसा कि 2019 समाप्त हो गया है, भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने किरदारों को संक्षेप में बताते हुए एक अद्भुत पोस्ट साझा की है जो उन्होंने 2019 में निभाए थे। और अब जैसे ही हमने 2020 में प्रवेश किया है, भूमि ने दो अद्भुत पोस्ट साझा किए हैं।

    पहली पोस्ट में, अभिनेत्री ने अद्भुत दशक के लिए सभी को धन्यवाद दिया है और एक वीडियो साझा किया है जिसमें अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर आनंद ले रही है। उन्होंने लिखा है, “क्योंकि जीवन सुंदर क्षणों के बारे में है और पिछले दशक ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसने मुझे ऐसे जीवन के अनुभव दिए हैं जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया है। इसने मुझसे कई लोगो को छीना है जिनसे मैं प्यार करती थी और ये जगह कभी नहीं भर पाएगी।”

    https://www.instagram.com/p/B6vf6vFJ8TN/?utm_source=ig_web_copy_link

    “इसने मुझे मेरे सपने का पीछा करने का अवसर दिया और इसने मुझे आप सभी दिए, मेरा परिवार जो मुझ पर प्यार की बारिश करता रहता है। इसने मुझे ऐसे लोगों को दिया जो मेरे जीवन में स्वर्गदूतों से कम नहीं हैं और मैं आपको समर्थन करने और मुझे अपने जैसे प्यार करने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। मैं अपने सपने को हर संभव तरह से जी रही हूँ। मैं बहुत आभारी हूँ और खुद को धन्य महसूस करती हूँ कि मेरे प्रियजन खुश और स्वस्थ हैं। अगला दशक केवल बेहतर होने वाला है। एक बेहतर दुनिया और बेहतर जीवन के लिए। आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।”

    दूसरे पोस्ट में, हरे रंग की बिकिनी पहने नदी के बीच अपनी मिलियन डॉलर मुस्कान देते हुए, भूमि ने लिखा, “अगले दशक के लिए मेरा मूड #HappyGirl #HappyNewYear # 2020 #mood।”

    https://www.instagram.com/p/B6xgtlWpaEV/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम के मोर्चे पर, भूमि हॉरर ड्रामा ‘भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ और एक डरावनी-थ्रिलर ‘दुर्गावती’ में दिखाई देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *