Sun. Apr 21st, 2024
    बोमन ईरानी ने साझा की मराठी सीरियल अभिनेत्री लक्ष्मी की वीडियो जो एक ऑटो चालक भी हैं

    बॉलीवुड सुपरस्टार बोमन ईरानी जितने अच्छे अभिनेता हैं, उससे भी ज्यादा अच्छे इंसान हैं। ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘3 इडियट्स’ के लिए मशहूर अभिनेता को उनके सरल और सादे व्यवहार के लिए भी जाना जाता है।

    बीती शाम, अपने ट्विटर आकउंट के माध्यम से उन्होंने एक वीडियो साझा की जिसमे वह महिला रिक्शा चालक से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उस ऑटो चालक का नाम लक्ष्मी है और हैरान करने वाली बात ये है कि रिक्शा चलाने के साथ साथ, वह मराठी टीवी सीरियल में भी काम करती हैं।

    Image result for Boman Irani

    हैप्पी न्यू ईयर अभिनेता ने इस घटना की पूरी वीडियो अपने फैंस के साथ साझा की। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-“इस अद्भुत सुपर लेडी लक्ष्मी से मिला, मराठी सीरियल में काम करती है और एक रिक्शा चालक भी है। ऐसी प्रेरणा। वास्तविक जीवन की नायिका। आशा करता हूँ कि आपको भी उनके रिक्शे में सवारी करने का मौका मिलेगा। वह ऊर्जा का एक वास्तविक बंडल है। आप पर बहुत गर्व है लक्ष्मी और आपको हमेशा बहुत बहुत शुभकामनाएं।”
    फिल्मो की बात की जाये तो, बोमन आखिरी बार इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आये थे। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी अहम किरदार में नज़र आये थे। फिल्म बॉक्स ओफिस हिट साबित हुई थी।
    इसके बाद, वह ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित विवादित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ में नज़र आएंगे। देश के प्रधानमंत्री पर आधारित फिल्म में विवेक ओबेरॉय, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, प्रशांत नारायणन और ज़रीना वहाब भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इतने विवाद और सुप्रीम कोर्ट से चक्कर लगाने के बाद, आखिरकार फिल्म को रिलीज़ डेट मिली है। फिल्म इस साल 24 मई को रिलीज़ हो रही है। लोक सभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *