Fri. May 24th, 2024
    बोनी कपुर की बॉलीवुड फिल्म में थाला अजित निभाएंगे एक रेसर का किरदार

    तमिल सुपरस्टार थाला अजित बहुत जल्द बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘अशोका’ में उनके सौतेले भाई के किरदार में दिखाई दिए थे। और अब मशहूर निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर उन्हें फिर से बॉलीवुड में लाने वाले हैं। दोनों इन दिनों बॉलीवुड फिल्म ‘पिंक’ के रीमेक ‘नेर्कोंदा पारवाई’ पर काम कर रहे हैं।

    और अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, बोनी अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म में, गाड़ियों को लेकर अजित के जूनून का इस्तेमाल करने वाले हैं। अजित को बाइक और गाड़ियों का बहुत शौक है और अगर खबरों की मानी जाये तो, इस फिल्म में वह एक रेसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी।

    Image result for Auto enthusiast Thala Ajith

    Related image

    इसके अलावा, फिल्म के लिए एक लंबे विदेशी कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई है, जिसमें इसे बुडापेस्ट, दक्षिण अफ्रीका और मध्य पूर्व में शूट किया जाएगा। बल्कि, खबरों में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म कार रेसिंग पर भी आधारित है। हालांकि, निर्माता अभी इस पर एक मजबूत चुप्पी बनाए हुए हैं।

    इस फिल्म से अजित का बॉलीवुड में डेब्यू होगा क्योंकि फिल्म ‘अशोका’ में उनका केवल एक छोटा सा स्पेशल अपीयरेंस था। ऐसा सुनने में आया है कि बोनी कपूर इस फिल्म को मैग्नम ओपस बनाने की जोरदार तैयारी कर रहे हैं। अजित जिन्होंने मोटर रेसिंग में भाग लिया हुआ है, वह लेखको की मदद भी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इस विषय के बारे में बहुत जानकारी है। फिल्म पर काम शुरू हो चूका है और इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *