Thu. Dec 1st, 2022
    rastrputra

    भारतीय फिल्म जगत के स्तंभ माने जाने वाले राजनारायण दुबे स्थापित बॉम्बे टॉकीज स्टूडियो नामक दिग्गज फिल्म कंपनी, मैग्नम ओपस ‘राष्ट्रपुत्र’ के साथ अपने अतीत के गौरव और सफलता को दोहरा रही है, जो सबसे बड़े क्रांतिकारी नेता चंद्रशेखर आजाद के जीवन और पर आधारित पहली फिल्म है।

    rashtraputra bombey talkies
    स्रोत: ट्विटर

    फिल्म को युवाओं के लिए उच्च बोल्टेज ड्रामा और मनोरंजन मूल्यों के साथ-साथ बीसवीं सदी के प्रबुद्ध दर्शकों के लिए  एक महान प्रेरक फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है। फिल्म 2 नवंबर 2018 को रिलीज हुई, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिली। अब प्रतिष्ठित बॉम्बे टॉकीज फिल्म ‘राष्ट्रपुत्र’ को दुनिया भर में जल्द ही प्रदर्शित करके अपने विशाल प्रदर्शन को बढ़ावा देने जा रहा है। bombey talkies

    यह फिल्म भोंसला मिलिट्री स्कूल एलुमनी अज़ाद द्वारा लिखित, निर्देशित और अभिनीत है और इसका निर्माण कामिनी दूबे के साथ बॉम्बे टॉकीज़ स्टूडियो द्वारा किया गया है, जो भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिला हस्तियों में शामिल हैं और (यूपी) के वरिष्ठ राजनेता हरिशंकर तिवारी की बेटी हैं।

    जो पूरी दुनिया में राष्ट्रवाद के माध्यम से और प्राचीन संस्कृति के शाश्वत सार को उद्घाटित करके मानव अस्तित्व की जड़ को पोषित करना चाहती है। फिल्म निर्माता आजाद 28 भारतीय और विदेशी भाषाओं में फिल्म का प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार हैं जो विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार वैश्विक घटना है।

    यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान वाराणसी में फिट रहने का अपनाया देशी तरीका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *