‘बेकाबू’ अभिनेता राजीव सिद्धार्थ ने एक शॉट के दौरान अंगूठा कट जाने के बाद भी जारी रखी शूटिंग

rajeev siddharth bekaboo

डैशिंग और डेबोनॉयर राजीव सिद्धार्थ को एएलटीबालाजी की नवीनतम स्टाकर थ्रिलर वेब-सीरीज ‘बेकाबू’ में कियान रॉय के चित्रण के लिए अपने प्रशंसकों से प्रशंसा और प्यार मिल रहा है। अभिनेता जितने ऑन-स्क्रीन सहज लगते हैं उतने थे नहीं क्योंकि शूटिंग के दौरान सेट पर सब कुछ ठीक नहीं था।

अपने सह-कलाकार पर चाकू का इस्तेमाल करने की मांग करने वाले एक गहन दृश्य के लिए शूट करते हुए राजीव ने गलती से अपना अंगूठा काट दिया और इस प्रक्रिया में बहुत अधिक खून बह गया।

rajeeev siddharth bekaaboo

घटना के बाद उन्हें एक दिन की छुट्टी लेने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने चोट लगने के बावजूद 8 घंटे लगातार शूटिंग की।

दर्दनाक घटना पर बोलते हुए, राजीव ने साझा किया कि, “यह शूटिंग का एक जोरदार दिन था और दृश्य में मेरे चरित्र को मेरे सह-कलाकार की गर्दन पर चाकू रखने की आवश्यकता थी। उसे घायल होने से बचाने के प्रयास में, मैंने अपना अंगूठा काट लिया और उस दिन मैंने जो ब्लड लॉस हुआ उसकी मात्रा देखकर पूरा सेट हिल गया।

rajeev siddharth bekaaboo 1

यह देखते हुए कि हमें वेब-शो की शूटिंग के लिए सीमित दिन मिलते हैं, मैं पूरा दिन बर्बाद करने के बारे में नहीं सोच सकता। एक छोटी सी चोट किसी भी उत्पादन में देरी नहीं होनी चाहिए इसलिए मैंने खुद को पास के अस्पताल में पैचअप करवाया और दिन को जारी रखा। जैसा कि वे कहते हैं, शो को चलना चाहिए!

अपने काम के प्रति राजीव का समर्पण उतनी ही प्रभावशाली है जितना कि नई श्रृंखला में उनका प्रदर्शन। ‘बेकाबू’ ने अपने आकर्षक कंटेंट के साथ नेटिजन का ध्यान आकर्षित किया है और दर्शकों को पहले से अधिक देखने की ललक से साथ छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा-दीपिका पादुकोण के बाद, कैटरीना कैफ भी बनेंगी साल के अंत तक प्रोड्यूसर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here