Sun. Jun 23rd, 2024
    bekabu trailer

    ALTBalaji ने अपने  और ड्रामा ‘बेकाबू’ का ट्रेलर रिलीज़ किया है और यह कामुक रहस्य नाटक दर्शकों को अचंभित कर देगा।

    कियान रॉय के बेस्टसेलिंग इरोटिका उपन्यास ने उन्हें एक परफेक्ट लाइफ का तोहफा दिया है क्योंकि यह देश भर में एक बड़ा हिट बन गया है, लेकिन अंदर ही अंदर वह वाइल्ड प्लेजर के लिए तरसता है। एक दिन उसे पता चलता है कि कोई व्यक्ति उसके रहस्य को जानता है और वह भी उसी की तरह वाइल्ड है। आश्चर्यचकित और ललचाया, वह उसके साथ अपनी डार्क फैंटेसी को एक्स्प्लोर करने निकल पड़ता है लेकिन चीजें उसकी कल्पना से अधिक विकराल हो जाती हैं और वह अपना सब कुछ खो देने की कगार पर पहुंच जाता है।

    नवनील चक्रवर्ती के बेस्टसेलर, “ब्लैक सूट यू” के अडॉप्टेशन में प्रिया बनर्जी दिखाई देंगी, जो कि आखिरी बार एएलटीबालाजी के फॅमिली ड्रामा ‘बरिश’ में देखी गई थीं।

    शो के बारे में बात करते हुए, प्रिया बनर्जी ने कहा है कि, “बारिश के बाद, यह एएलटीबालाजी और एकता के साथ मेरी दूसरी कड़ी बनने जा रही है, जो हमेशा साथ काम करने के लिए खुश हैं। मैं नवनील चक्रवर्ती के उपन्यास के रूपांतरण पर भी दूसरी बार काम कर रही हूँ।

    बारिश में मैंने जो भी किरदार निभाया है उससे काशी का चरित्र पूरी तरह से अलग है। मैं एक आउटगोइंग, चतुर, मिलनसार, सेक्सी महिला हूं जो आदमी को अपने जाल में फँसा लेती है। मुझे आशा है कि दर्शक काशी को पसंद करेंगे और उसकी सराहना करेंगे, क्योंकि इसके लिए मुझे बहुत सारे अवरोधों को झेलना पड़ा और इस भूमिका के लिए बहुत प्रयास करना पड़ा।

    मुझे लगता है कि यह शो बहुत प्यार और प्रशंसा का हकदार है, क्योंकि इसे बनाना पूरी टीम के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था।”

    एक लेखक की भूमिका निभा रहे राजीव सिद्धार्थ ने साझा किया कि, “मेरे पास बस ‘बेकाबू’ में कलाकारों और चालक दल के साथ काम करने का एक यादगार समय था। भूमिकाएं इतनी अच्छी तरह से लिखी गई थीं और चरित्र की यात्रा में इतनी गहराई थी।

    इसे ठीक से पूरा करने के लिए हमने सभी के साथ मिलकर काम किया। यह केवल सभी की प्रतिबद्धता उच्चतम होने के कारण है कि हम इस शो के लिए अधिकतम न्याय करने में सफल रहे हैं। मैं बस आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि हमारी सारी मेहनत रंग लाए।”

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह, कपिल देव के साथ रहने और प्रशिक्षण के लिए हुए दिल्ली रवाना

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *