बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में छेड़खानी के विरोध पर मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

पुलिस

हाजीपुर, 27 जून (आईएएनएस)| बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरतार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ मनचलों ने बुधवार देर शाम एक किशोरी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया, जिसका किशोरी ने विरोध किया।

आरोप है कि किशोरी द्वारा विरोध करने से गुस्साए बदमाश किशोरी और उसकी मां को उसके घर से उठा ले गए और उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद भी जब बदमाशों का मन नहीं भरा तो मां और बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया।

गौरतलब है कि गांव के लोगों ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया।

भगवानपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर भगवानपुर थाना में इस मामले पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here