Sun. Apr 14th, 2024

    टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13‘ इस वीकेंड में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री देखेगा और उनमें से एक शहनाज गिल की शत्रु हिमांशी खुराना भी हैं। जबकि हिमांशी ने घर में बार-बार प्रवेश करने से इनकार किया है, लेकिन आखिरकार अभिनेत्री शो में जल्द ही दिखाई देंगी, और हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने बताया कि शहनाज़ के साथ क्यों लड़ाई हुई, और घर के अंदर जाकर वह किस तरह का खेल खेलेंगी।

    हिमांशी कहती है कि कैसे वह अपने मुद्दों को सुलझाने या शहनाज़ के साथ लड़ने के लिए ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं जा रही है और उनके पास कोई रणनीति नहीं है, लेकिन वह पूरी कोशिश करेंगी और एन्जॉय करते हुए खेल को खेलेंगी।
    उन्होंने शहनाज़ के साथ अपनी लड़ाई के बारे में भी बात की और यह बताया कि कैसे उन्होंने अतीत में उन्हें बॉडी-शेम किया और उनके परिवार के साथ भी दुर्व्यवहार किया, लेकिन उनका कहना है कि उनका घर में इसे लाने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब शहनाज़ ने उनके बारे में बोला था, तब भी वह चुप थी लेकिन जब बात उनके परिवार पर आई, तो वो चुप नहीं रह सकीं। उन्होंने यह भी कहा कि कैसे शहनाज ने लड़ाई की शुरुआत की जब उन्होंने यह कहते हुए टिप्पणी की थी कि हिमांशी ने लिप सर्जरी करवाई है।
    Himanshi Khurana Shehnaaz Gill के लिए इमेज नतीजे"
    जब उनसे घर में शहनाज़ के खेल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा खेल खेल रही हैं और उन्होंने अभी तक केवल अपना अच्छा पक्ष दिखाया है और कोई भी उनके  दूसरे पक्ष को नहीं जानता है। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग किस तरह से अच्छी रही है, हालांकि, उन्होंने कहा कि शायद सिद्धार्थ ही इसके लिए श्रेय के हकदार हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *