Mon. Oct 3rd, 2022
    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने पर काम्या पंजाबी हुई ट्रोल, अभिनेत्री ने की बोलती बंद

    सिद्धार्थ शुक्ला बेशक ‘बिग बॉस 13‘ के घर के सबसे चर्चित प्रतियोगी हैं। जहां कईयों ने अभिनेता को उनकी आक्रामकता के लिए सुनाया है, वहीं कुछ ने उन्हें समर्थन भी दिया है। और सिद्धार्थ के समर्थकों में सीजन 7 की प्रतियोगी काम्या पंजाबी भी शामिल हैं। शक्ति अभिनेत्री एक उत्साही बिग बॉस प्रशंसक है और अपने विचारों को खुलकर साझा करती रहती है। वह कई बार ट्विटर पर सिद्धार्थ के लिए अपना समर्थन जाहिर कर चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने अन्य प्रतियोगियों को बालिका वधु अभिनेता को निशाना बनाने के लिए लताड़ा। उन्होंने घरवालो को सिद्धार्थ शुक्ला से अपना ध्यान हटाने और खेल में ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि केवल सिड ही शो चला रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B3y-IAIjIA7/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन उनका ये ट्वीट कई दर्शको को पसंद नहीं आया है और उन्होंने सिड जैसे आक्रामक इन्सान का समर्थन देने के लिए काम्या की आलोचना की है। जबकि एक ने कहा कि वह एक बूढी महिला हैं जो एक रिश्ते से दुसरे रिश्ते में चली जाती हैं, वही किसी दुसरे ने अभिनेता करण पटेल के साथ उनके पुराने रिश्ते के बारे में भी टिपण्णी की। और ये टिप्पणियां यही नहीं रुकी, कुछ लोगो ने उनके मंगेतर शलभ दंग को भी निशाना बनाया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह भी सिद्धार्थ जैसे आक्रामक निकलेंगे। देखिये यहाँ-

    लेकिन इतनी नफरत के बाद भी, काम्या नीचे नहीं झुकी और अपना बचाव किया। उन्होंने सभी ट्रोलर को कड़ा जवाब देते हुए लिखा-“और कुछ? और भी कुछ कहना या अब्शब्द बोलना है? आप सभी ये करने के लिए स्वागत है। मैं ना किसी से डरती हूँ और किसी के कहने से रूकती हूँ, बोलते रहो।”

    काम्या ने एक बार फिर साबित कर दिया कि कुछ लोगो की भद्दी टिप्पणिया उन्हें अपनी मन की बात कहने या करने से नहीं रोक सकती। उनके अलावा गौहर खान, कोएना मित्रा और विन्दु दारा सिंह भी सोशल मीडिया पर शो को लेकर अपनी राय व्यक्त करते रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.