Wed. Nov 30th, 2022
    बिग बॉस 13: शिल्पा शिंदे ने बुलाया असीम रियाज़ को घर का सबसे सच्चा खिलाड़ी

    ‘बिग बॉस 13’ को हर जगह से प्यार और समर्थन मिल रहा है। फिर से, हमने अभिनेताओं और पूर्व प्रतियोगियों को घर में होने वाली घटनाओं पर अपने विचार व्यक्त करते हुए देखा है और उन्हें कौन पसंद है। इससे पहले, गौहर खान, गौतम गुलाटी, डॉली बिंद्रा, रूपाली गांगुली जैसे अन्य लोगों ने शो में अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए समर्थन जताया है। और अब, ‘बिग बॉस 11’ की प्रतियोगी शिल्पा शिंदे ने शो के बारे में बात की और असीम रियाज का समर्थन किया। जी हां, शिल्पा शिंदे घर के अंदर जम्मू-कश्मीर के युवा मॉडल के खेल की तारीफ करती दिखाई दी।

    अभिनेत्री हाल ही में एक समारोह में पहुंची थी जहाँ उनसे शो के बारे में पूछा गया। ट्विटर पर वायरल हो रही वीडियो में, शिल्पा असीम की तारीफ करती दिख रही हैं। जबकि शिल्पा नियमित रूप से शो नहीं देख पाती हैं, लेकिन शो के प्रोमो देखकर उनकी असीम को लेकर अच्छी राय बन रही है। उन्होंने मॉडल के खेल की तारीफ की और साथ ही उन्हें शो का सबसे सच्चा और असली खिलाड़ी बताया।

    https://twitter.com/vickymishra120/status/1192308568994639872?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1192308568994639872&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fbigg-boss-13-bb-11-winner-shilpa-shinde-extends-support-asim-riaz-calls-him-honest-real-484868

    वीडियो में, शिल्पा कह रही हैं-“मैं ‘बिग बॉस’ के मौजूदा सीज़न को मज़बूती से नहीं देख रही हूं, लेकिन मैंने जो भी प्रोमो में देखा है, मुझे असीम रियाज़ सच्चा और ईमानदार लगा है। वह एक सच्चे और विनम्र व्यक्ति हैं और मैं घर के अंदर उनके असली व्यक्तित्व को दिखाने के लिए उनका समर्थन करती हूं।”

    गौरतलब है कि, आसिम के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रशंसक है और वह शो के ट्रेंडिंग प्रतियोगियों में से एक है। वह अपने निष्पक्ष खेल, राजनीति और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मजबूत बंधन के लिए जाने जाते हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *