Mon. Nov 28th, 2022
    बिग बॉस 13: जानिए क्या सोचते हैं शहनाज़ के पिता, उनके और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में?

    जब हम ‘बिग बॉस 13‘ के घर में प्यार, क्यूटनेस और रोमांस के बारे में बात करते हैं, तो हमारे दिमाग में केवल एक कपल का नाम आता है और वो है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री और बॉन्डिंग शो का मुख्य आकर्षण रही हैं। कभी हम उन्हें टॉम और जेरी की तरह लड़ते हुए देखते हैं, तो कभी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए। लेकिन, जो उन्होंने स्पष्ट किया है, वो ये है कि उनका बंधन अटूट है। जहां शुक्ला ने पूरे खेल में उनका मार्गदर्शन किया, वहीं सना ही एकमात्र हैं जो सिड के गुस्से को नियंत्रित कर सकती हैं। उनकी प्यारी नासमझी ने उन्हें बहुत प्यार दिया है और हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा है। फैंस ने उन्हें एक खास नाम भी दिया है, ‘सिडनाज’।

    हालिया एपिसोड में हमने यह भी देखा कि युगल कैसे एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं। सिद्धार्थ को शहनाज़ की प्रशंसा करते हुए देखा गया। उन्होंने कहा, ‘मुझे उसके बारे में कुछ नहीं, बल्कि सब कुछ पसंद है।’ वही शहनाज़ ने भी कबूल किया कि वह अपने जीवन में शुक्ला जैसा लड़का चाहती है। इन बड़े बयानों के बाद, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लड़ाई के बाद गले मिलते देखा गया। इस एपिसोड के बाद, सोशल मीडिया पर तूफ़ान आ गया है और सिडनाज़ के फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। अब, शहनाज़ गिल के पिता ने भी अपनी बेटी की सिद्धार्थ शुक्ला से बढ़ती नजदीकियों पर प्रतिक्रिया दी है।

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला के फैन पेजों में से एक द्वारा पोस्ट किया गया है, संतोक सिंह सुख ने युगल पर अपने विचार व्यक्त किए। वह नहीं चाहते कि सिडनाज़ के इस खूबसूरत बंधन में कोई बाधा डालने के लिए बुरी नज़र लगाए। उन्हें उनकी दोस्ती और यहाँ तक कि सिद्धार्थ भी पसंद है। और अगर दोनों को अंततः प्यार भी हो जाता है, तो भी उन्हें इससे कोई समस्या नहीं होगी। यह पूरी तरह से शहनाज़ का फैसला होगा और वह इसमें उनका समर्थन करेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *