Sat. Oct 1st, 2022
    बिग बॉस 13: विंदु दारा सिंह ने सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती को बुलाया सच्चा प्यार, देखिये उनका ट्वीट

    बिग बॉस 13‘ में वैसे तो कई ऐसे प्रतियोगी है जो दर्शको का मनोरंजन करने के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन फिर भी बात घूम फिर कर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल पर ही आ जाती है। इसमें कोई दोराहे नहीं है कि शहनाज़ इस सीजन की सबसे मस्तमौला प्रतियोगी हैं और सिड के साथ उनकी केमिस्ट्री तो और भी कमाल की है। दर्शको को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आती है कि उन्होंने दोनों को #Sidnaaz बुलाना भी शुरू कर दिया है।

    https://www.instagram.com/p/B6PcmGngrwT/?utm_source=ig_web_copy_link

    यदि आपको याद हो तो पिछले एपिसोड में से एक में, दर्शकों को दिखाया गया था कि शहनाज़ रात में सिद्धार्थ को एक मालिश दे रही थी, जब अभिनेता ने अपने शरीर में दर्द होने की शिकायत की। जिस तरह #Sidnaaz के सभी प्रशंसक इस क्लिप को देखने के लिए उत्सुक थे, ‘बिग बॉस’ के विजेता विंदू दारा सिंह भी उनकी दोस्ती को देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने ट्विटर पर घोषणा की कि दोनों के बीच बहुत प्यार है।

    उन्होंने यह भी साझा किया कि सिद्धार्थ अपनी भावनाओं को कबूल या स्वीकार नहीं करते है, लेकिन शहनाज़ ‘शोले की बसंती’ की तरह है जो सब बोल देती है। विंदू ने ट्वीट किया, “शहनाज़ रात में सिड के पैरों की मालिश करती है। दोनों में प्यार है, हाँ है। एक सच्चा #SidNaaz पल! बस सिड बोल नहीं रहा है दिल की बातें और अपनी शहनाज़ शोले की बसंती है बोलने में।”

    कल के एपिसोड में, हमने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई फिरसे लड़ाई में उलझे हुए थे, जब शुक्ला ने उन्हें ‘नौकरानी’ कहकर संबोधित किया। और आज के वीकेंड का वार एपिसोड में, हम सलमान खान को देसाई और शुक्ला को उनके व्यवहार के लिए सुनाते देखेंगे। आज के एपिसोड में, उनकी लड़ाई एक बदसूरत मोड़ लेगी जब रश्मि शुक्ला पर चाय फेकेंगी और प्रतिशोध में, शुक्ला भी उन पर चाय डाल देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.