Tue. Feb 27th, 2024
    बिग बॉस 13: आकांशा पुरी ने की पारस के टैटू टिपण्णी और सिद्धार्थ से रिश्ता होने पर बात

    पारस छाबड़ा एक ऐसे प्रतियोगी रहे हैं जो लगातार ‘बिग बॉस 13‘ के घर के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी के ऊपर की गयी टिप्पणी के कारण चर्चा में रहे हैं। टैटू बनवाने से लेकर जबरदस्ती रिश्ते में रहने तक, हाल ही में एक साक्षात्कार में, आकांक्षा ने पारस की हर टिपण्णी का जवाब दिया है और कहा कि उन्होंने इस रिश्ते का मजाक बना दिया है। उन्होंने कहा कि कैसे वह पारस का सामना कर बस चीज़ो को सुलझाना चाहती हैं।

    टैटू के बारे में बात करते हुए, आकांक्षा कहती हैं कि यह उनके लिए एक आश्चर्य था और पारस ने उन्हें टैटू की तस्वीर तब भेजी थी जब वह सेट पर शूटिंग कर रही थी। उन्होंने कहा कि जब पारस ने उनके हस्ताक्षर का टैटू बनवाया तो उन्होंने भी पारस का नाम लिखवा लिया था। अभिनेत्री हैरान थी कि वह इस बारे में घर में ऐसी कहानी पकाएंगे। इसके अलावा, घर के अंदर उनके व्यवहार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह एक मजबूर रिश्ता नहीं था और यह कि वह आर्थिक और भावनात्मक रूप से काफी मजबूत है, और अपने जीवन में उन्हें एक आदमी की जरूरत नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/B3ACI7Fl3uy/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा कि अगर रिश्ता खत्म हो गया है, तो वह उन्हें जाने देने में खुश होगी। फिर उन्होंने खुलासा किया कि कैसे पारस के घर के अन्दर जाने से पहले उन दोनों की बातचीत हुई थी कि वह खेल के लिए कुछ भी करेंगे लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके रिश्ते के बारे में वह इतना सब कह देंगे। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ के प्रस्ताव को केवल इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह चीजों को गंदा नहीं करना चाहती थी और वह हमेशा खुद को इस सब से बाहर रखना चाहती थी।

    पारस द्वारा उनका नाम सिद्धार्थ के साथ जोड़ने पर अभिनेत्री ने कहा कि कैसे वे केवल दोस्त थे और जब उन्होंने पारस को डेट करना शुरू किया, तो उन्होंने सिड से मिलना भी बंद कर दिया था क्योंकि उनके बीच मुद्दे थे। आगे उन्होंने खुलासा किया कि जब एक बार दोनों का ब्रेक-अप हो गया था तो पारस ने ही किसी अन्य अभिनेत्री के साथ अफेयर शुरू कर दिया था और आकांशा उनकी जन्दगी में वापस केवल इसलिए आई क्योंकि पारस ने उनसे बहुत ज्यादा विनती की और दोनों परिवार भी इसमें शामिल थे।

    https://www.instagram.com/p/Bz7Zx_0loYi/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा कि पारस अब उन पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं, और कहा कि सिद्धार्थ एक अच्छे इन्सान है और पारस ने ही उनके और सिड के बीच की दोस्ती बिगाड़ी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *