Sat. Feb 4th, 2023
    बिग बॉस 13: अरहान के चोटिल होने पर रश्मि ने बुलाया माहिरा को 'बेवकूफ', देखिये प्रोमो

    मूल रूप से ‘बिग बॉस’ के घर में टास्क मनोरंजन के लिए होते हैं, लेकिन ‘बीबी 13‘ घरवालों ने इसे अन्यथा साबित कर दिया है। इस सीज़न की शुरुआत से ही, घरवाले या तो टास्क को रद्द करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, या अत्यधिक आक्रामक हो जाते हैं जिससे बिग बॉस खुद टास्क रोकने का आदेश दे देते हैं। आने वाला एपिसोड अलग नहीं होगा। टास्क के नाम पर फिर से कुछ चोट लगने वाली है और दोष-खेल शुरू हो जाएगा। और इस बार, चोटिल होंगे रश्मि देसाई के प्रेमी अरहान खान।

    आगामी एपिसोड में, कप्तानी का काम जारी रहेगा, जहाँ माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा के रास्ते जाती हुई दिखाई देंगी और एक स्मार्ट गेम खेलने की कोशिश करेंगी। निर्माताओं द्वारा साझा किए गए नवीनतम प्रोमो में, यह देखा जाता है कि माहिरा को खेल से बाहर निकालने के लिए रश्मि असीम रियाज के साथ योजना बनाती है। माहिरा कप्तानी की दौड़ में जीवित रहने के लिए अरहान के पानी से भरे कंटेनर को खाली करने का प्रयास करती हैं। हालांकि, रश्मि, माहिरा को एक कप्तान के रूप में नहीं देखना चाहती है और इस तरह, उनके खिलाफ जाने का फैसला करती है। वह माहिरा के पास जाती है और उन्हें कंटेनरों से दूर धकेल देती है। ऐसा करते समय, वह इतनी आक्रामक हो जाती है कि अरहान को ही चोट पहुंचा देती है।

    बाद में दोनों एक बहस में पड़ जाते हैं और एक-दूसरे पर चिल्लाना शुरू कर देते हैं। इस सभी आक्रामकता में, अरहान के सिर पर बुरी तरह से चोट लग जाती है। यह देखते ही रश्मि देसाई बेहद उग्र हो जाती हैं और माहिरा शर्मा पर चढ़ जाती हैं। वह अपना आपा खो देती है और माहिरा को अरहान से दूर करने की कोशिश में उन्हें धक्का देती है। फिर रश्मि माहिरा को ‘बेवकूफ’ कहती है और पूछती है कि क्या किसी को शारीरिक रूप से चोट पहुँचा कर सही खेल खेला जाता है?

    इसके तुरंत बाद, संचालक विकास गुप्ता मामले को निपटाने के लिए कूद पड़ते हैं, लेकिन अरहान और माहिरा को धक्का देने के लिए रश्मि पर चिल्लाते हैं। वह सिसकते हुए कहती है, ‘क्या तुम पागल हो विकास?’ बाद में, बिग बॉस ने एक व्यक्ति को कप्तानी टास्क से हटाने के लिए घरवालों को आदेश दिया। हालांकि, उनमें से एक बिग बॉस के आदेश से सहमत और अवज्ञा करते हैं। गुस्साए बिग बॉस ने घोषणा की कि अगर वे हमेशा की तरह टास्क रद्द करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उन्हें जरूर पता होना चाहिए क्योंकि इसका खामियाजा सभी को भुगतना पड़ेगा।

    https://www.instagram.com/p/B6d2XJKHQVt/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *