Sat. Jan 28th, 2023
    बिग बॉस 13: अरहान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया घर में समूहवाद फैलाने का आरोप

    भारतीय टेलीविजन पर सबसे विवादास्पद शो में से एक ‘बिग बॉस 13‘ है। हाल ही में, तीन महिला प्रतियोगियों रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को घर से बाहर निकाल दिया गया था जिसका दर्शकों को झटका लगा। साथ ही घर में अरहान खान, हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव सहित कई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भेजी गईं। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि शहनाज़ गिल जब घर में हिमांशी खुराना को देखती है तो अपना आपा खो देती है।

    अब, एक नए प्रोमो में, हमें घर में नॉमिनेशन देखने को मिलेगा। जब नॉमिनेशन हो रहे हैं, तब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को अरहान खान और शेफाली जरीवाला का निशाना बनते देखा गया। अरहान को शुक्ला के पास जाते हुए और उसे बताते हुए देखा जा सकता है कि घर में सामूहिकता की वजह वही है और वह उन्हें बेदखली के लिए नॉमिनेट करना चाहेंगे। दूसरी ओर, शेफाली को बिना किसी कारण के शहनाज़ को नॉमिनेट करते हुए देखा जा सकता है।

    https://www.instagram.com/p/B4bliBBCV4E/?utm_source=ig_web_copy_link

    यहां तक कि शहनाज को भी किसी को नॉमिनेट करते देखा गया और कैमरा हिंदुस्तानी भाउ की तरफ घूम जाता है। वह चिल्लाती हुई दिखाई देती है-‘कोई भी मुझसे बड़ा मनोरंजनकर्ता नहीं है’। यह देखकर, हम घर में चीजों को गर्म होते देखने की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही, तहसीन को प्रोमो में किसी पर हंसते हुए देखा जा सकता है। अरहान और सिद्धार्थ के बीच की बातें बढ़ सकती हैं क्योंकि अरहान ने सिद्धार्थ पर घर में समूहवाद फैलाने का आरोप लगाया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते घर में क्या होता है। अधिक अपडेट के लिए दा इंडियन वायर के साथ बने रहें।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *