Thu. Jun 13th, 2024
    बादशाह पहले ठुकरा चुके हैं 'लस्ट स्टोरीज' और 'गुड न्यूज़' में अहम किरदार

    कुछ दिन पहले अपने गीत ‘पागल’ से विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले रैपर बादशाह जल्द सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा के साथ फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ से अभिनय में डेब्यू करने जा रहे हैं। फैंस उनके डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हैं लेकिन हम आपको इससे जुड़ी एक दिलचस्प खबर बताने वाले हैं।

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, इस बड़ी फिल्म से पहले, बादशाह को धरमा प्रोडक्शन की तरफ से दो अहम किरदार के प्रस्ताव दिए गए थे। पहले उन्हें वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी के पति का किरदार दिया गया लेकिन रैपर ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वह इस किरदार के लिए ठीक नहीं है। ये किरदार बाद में विक्की कौशल की झोली में गया।

    बाद में, उन्हें फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी किरदार दिया गया, जिसे उन्होंने फिर से अस्वीकार कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि जब बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने ‘कॉफ़ी विद करण’ का पिछला सीज़न एक साथ किया, तो बादशाह ने स्वीकार किया कि उन्हें वास्तव में ‘गुड न्यूज़’ में दिलजीत के लिए लिखी गई भूमिका पसंद आई थी। अंदर के सूत्रों का दावा है कि गायक ने इस भूमिका से इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा था कि वह किरदार के लिए फिट नहीं हैं।

    Related image

    वर्तमान में, बादशाह पहली पारिवारिक सेक्स कॉमेडी ‘खानदानी शफाखाना’ में व्यस्त हैं और वह फिल्म का प्रचार करते नजर आते हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे बाधाओं को तोड़ना और वास्तव में सेक्स के बारे में बात करना आवश्यक है क्योंकि यह एक बुरा शब्द या ऐसी चीज नहीं है जिस पर गुप्त रूप से चर्चा की जानी है।

    शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *