Sun. Apr 21st, 2024
    नच बलिए 9: इस हफ्ते बबिता फोगाट और विवेक सुहाग हो जायेंगे शो से बाहर

    जब डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9‘ शुरू हुआ था तब किसी ने नहीं सोचा था कि पहलवान जोड़ी बबिता फोगाट और विवेक सुहाग भी अपने डांस से दर्शको का दिल सकते हैं। लेकिन ऐसा हुआ, और इस जोड़ी ने लगातार दो बार जज- रवीना टंडन और अहमद खान से हाई-फाई लिया यानि पहले और दूसरे हफ्ते में ये जोड़ी सबसे ज्यादा अंक हासिल करने वाली जोड़ी बन गयी।

    लेकिन तीसरे हफ्ते में खेल पलट गया। सबको लग रहा था कि ये जोड़ी काफी मजबूत है और काफी आगे तक जाएगी लेकिन शो से बाहर होने वाली ये तीसरी जोड़ी बन गयी है। जी हां, आगामी एपिसोड में, एलिमिनेट होने वाली जोड़ी बबिता फोगाट और विवेक सुहाग की है। पिंकविला के अनुसार, इस हफ्ते फैंस उनका आखिरी डांस परफॉरमेंस देख पाएंगे।

    https://www.instagram.com/p/B1B40tLgZn3/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो से कीथ सेक्वेरा-रोशेल राव और बिंदु दारा सिंह-दीना उमरोवा बाहर हो चुके हैं। और इस बार बबिता-विवेक अन्य जोड़ी उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा से हार कर शो से एलिमिनेट हो जायेंगे। हम आपको बता दें कि उर्वशी-अनुज पहले वीकेंड से ही बॉटम 2 में आ रहे हैं लेकिन हर बार ये जोड़ी शानदार परफॉरमेंस देकर बच जाती है जो इस बार भी होगा। सभी को उर्वशी और अनुज की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है।

    इस दौरान, ये सीजन शुरुआत से ही विवादों का शिकार रहा है। पहले पूर्व जोड़ियों के आपस की तकरार के कारण शो सुर्खियों में आया और फिर बाद में, प्रतियोगियों के चोटिल होने या बीमार पड़ने से उनके परफॉरमेंस पर असर पड़ा। अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी को पीलिया हो गया था जिसके कारण वह तीसरे हफ्ते डांस नहीं कर पाए लेकिन नवीनतम एपिसोड में, उन्होंने हाई-फाई पा लिया।
    ऐसी नित्यामी शिर्के भी अपने बलिये शांतनु माहेश्वरी के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर परफॉर्म कर रही हैं और कमाल की बात ये है कि इस जोड़ी ने भी हाई-फाई ले लिया। हाल ही में, निर्माताओं ने सेट पर क़ुरान पढ़ने की रस्म आयोजित की थी ताकि इन घटनाओं को टाल दिया जा सकें।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *