‘बटला हाउस’ टीजर: जॉन अब्राहम लेकर आ रहे हैं वास्तविक कहानी

batala house teaser

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘बटला हाउस’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगा। यह वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जो लगभग एक दशक पहले 19 सितंबर, 2008 को हुई थी। इसे आधिकारिक तौर पर ऑपरेशन बटाला हाउस के नाम से जाना जाता है।

हाल ही में, जॉन ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म की ट्रेलर रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर साझा किया।

फिल्म हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव के लिए चर्चा में थी।

जॉन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक टीज़र भी जारी किया। टीज़र में ज्यादातर पात्रों की झलकियाँ (जॉन के बैक शॉट सहित) और गनशॉट्स का शोर है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘बटाला हाउस’ के निर्माताओं ने अब दावा किया है कि वे इस घटना की वास्तविक कहानी का खुलासा करने जा रहे हैं।

‘बटला हाउस’ (जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर अभिनीत) का एक टीज़र जारी करते हुए, निर्माताओं ने यह दावा किया है कि,“एक ऐसा एनकाउंटर जिसने देश को हिला दिया और एक निर्णय जिसने कई सवाल खड़े किए। ग्यारह साल बाद, असली कहानी सामने आई है।”

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फ़िल्में आमने-सामने होने वाली हैं।

यह फ़िल्में हैं अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’, जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ और प्रभास की ‘साहो’ अगर इन फ़िल्मों की बात करें तो तीनो ही फ़िल्में इस साल की चर्चित फ़िल्में हैं।

यह भी पढ़ें: झूठा कहीं का से ‘सैटरडे नाइट’: नताशा स्टेनकोविक, सनी सिंह, ओमकार कपूर लेकर आए हैं साल का पार्टी एंथम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here