देखें फ्रॉड सैयां का मजेदार पोस्टर, 18 जनवरी को रिलीज़ होगी फ़िल्म

fraud saiyaan
स्रोत: ट्विटर

अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और सारा लौरेन जैसे कलाकारों से सजी और मज़ेदार टाइटल वाली फ़िल्म ‘फ्रॉड सैयां’ का पहला पोस्टर ज़ारी कर दिया गया है।

फ़िल्म को निर्देशित कर रहे हैं सौरभ श्रीवास्तव और फ़िल्म को प्रोड्यूस दिशा प्रकाश झा और कनिष्क गणवाल मिलकर करेंगे। प्रकाश झा प्रोडक्शन बैनर के तले बन रही यह फ़िल्म 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में आएगी।

अगर फ़िल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें अरशद वारसी दुल्हे के लिबास में हवन कुंड के सामने बैठे नज़र आ रहे हैं और उनके पीछे कई दुल्हनें खड़ीं हैं जो अरशद को दुपट्टे से बाँध कर अपनी ओर खींचती नज़र आ रही हैं।

पोस्टर पर बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा गया है कि, “सभी मर्द कुत्ते नहीं हैं।” आप भी यह पोस्टर देखें।

पोस्टर में सौरभ शुक्ला भी हैं। पोस्टर देखने से तो यह फ़िल्म कॉमेडी ड्रामा प्रतीत होती है। फ़िल्म के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से फ़िल्म की रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया गया है कि, “खेलता है ये गेम फ्रॉड सैयां है इसका नेम।”

अरशद वारसी फ़िल्म ‘सिम्बा‘ के गाने लड़की आँख मारे में ‘गोलमाल’ फ़िल्म के सहकलाकारों के साथ डांस करते भी नज़र आए हैं। गाने में उनके साथ श्रेयष तलपड़े, तुषार कपूर और कुनाल खेमू भी हैं। सब मिलकर रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ नाच रहे हैं।

यह गाना दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: ख़त्म हुआ कपिल शर्मा का जादू? भारती सिंह, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक कमा रहे हैं कपिल से ज्यादा पैसे

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here