Tue. May 28th, 2024
    फैज़ल खान कर रहे हैं मॉडल मुस्कान कटारिया को डेट, देखे दोनों की रोमांटिक तसवीरें

    टीवी शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्या’ अभिनेता फैज़ल खान इन दिनों मॉडल मुस्कान कटारिया के प्यार में पागल हैं। अभिनेता ने कुछ महीनो पहले, अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। दोनों का सोशल मीडिया एक-दूसरे की तस्वीरो से ही भरा हुआ है। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले, मुस्कान के साथ अपने पहले फोटोशूट की तसवीरें साझा की थी।

    तस्वीरो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-“ऐसा दिन जहाँ मुझे तुमसे फ़ोन पर बात करने के लिए ब्रेक का इंतज़ार नहीं करना पड़ा। हमारे पहले फोटोशूट के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ।” दोनों इस तस्वीर में बहुत हॉट लग रहे हैं। देखिये यहाँ-

    muskan faisal

    दोनों की एक साल पहले, जोधपुर में मुलाकात हुई थी जहाँ फैज़ल सेलेब्रिटी गेस्ट थे और मुस्कान रैंप वाक कर रही थी। जब ही दोनों दोस्त बने और फिर उनमे प्यार हो गया। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, फैज़ल ने अपनी प्रेम-कहानी के ऊपर बात की।

    muskan-faizal

    उनके मुताबिक, “मुस्कान को पता नहीं था कि मैं कौन हूँ और मुझे लगता है कि इसने चीजों को हमारे बीच और भी अधिक सहज बना दिया है। वह एक मोबाइल चार्जर की तलाश में थी, और मैंने उन्हें ऑफर किया। इस तरह से हमारी बातचीत हुई। हम अगले दिन फिर से मिले और तीसरी मुलाकात तक, हमने महसूस किया कि हमारे बीच कुछ केमिस्ट्री थी। वह दिखावा नहीं करती और यही मुझे उनके बारे में पसंद है।”

    muskan faizal

    फैज़ल ने अपने प्रपोजल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा-“वह किसी काम से मुंबई आई थी जब मैंने उनके लिए पार्टी का आयोजन किया। मैं उनके लिए कई सारे उपहार खरीदे और एक कार्ड भी जिस पर मैंने कुछ भी न लिखने का फैसला किया। मैंने सोचा कि जब मैं मुस्कान से मिलूँगा तो जो मेरे दिल में आएगा वो लिख दूंगा। आखिरकार मैंने ‘आई लव यु’ लिखा और वह रोने लगी।”

    faisal muskan

    अभिनेता ने अपने रिश्ते के भविष्य के ऊपर भी बात की। उनके मुताबिक, “सोचने के लिए अभी बहुत जल्दी है। चीज़ें अक्सर नहीं होती है अगर उन्हें पहले से प्लान कर लिया जाये। इसलिए हमे लगता है कि एक समय पर एक कदम लेना ही बेहतर होगा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *