Wed. May 29th, 2024
    प्रिया बनर्जी: मैं बहुत खुश हूं कि लोग एक अभिनेत्री के रूप में मेरे काम की सराहना कर रहे हैं

    बेकाबू‘ में कश्ती जैसा बोल्ड किरदार निभाने वाली प्रिया बनर्जी ने पहली बार इतना चुनौतीपूर्ण किरदार नहीं निभाया है। प्रिया हाल ही में अभिनेता करण वाही के साथ एक शो में नज़र आई थी। दर्शको से मिली शानदार प्रतिकिर्या पर उन्होंने कहा-“मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका पसंद है और मैं बहुत खुश हूं कि लोग एक अभिनेत्री के रूप में मेरे काम की सराहना कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह वही है जो किसी भी कलाकार या रचनात्मक व्यक्ति को कड़ी मेहनत करने और एक सौ प्रतिशत देने के लिए प्रेरित करता है।”

    Image result for Priya Banerjee

    प्रिया पारिवारिक ड्रामा ‘बारिश’ में शर्मन जोशी और आशा नेगी के साथ भी नज़र आई थी। अभिनेत्री अलग किरदारों और कहानियो के साथ प्रयोग करने से चूकती नहीं हैं। उनकी बहुत जल्द करणवीर बोहरा के साथ थ्रिलर फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना‘ भी रिलीज़ हो रही है। फिल्म में वह एक लेखिका अनन्या का किरदार निभा रही हैं जिनके ऊपर उनका पागल प्रेमी हमला करता है। फिल्म 28 जून को रिलीज़ हो रही है।

    फिल्म का कुछ दिनों पहले एक ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रिया जो इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के प्रचार और शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होंने कहा कि वह बहुत उत्साहित हैं कि उन्हें इस तरह का काम करने के लिए मिल रहा है और आगे भी ऐसे प्रोजेक्ट्स करने की इच्छा रखती हैं जो उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में चुनौती दे।

    Related image

    उनके मुताबिक, “मुझे अपने द्वारा चुने जाने वाले काम से प्यार है जिन्हें मैं कर रही हूँ, मुझे लगता है कि एक अभिनेत्री के रूप में ये मुझे विकास करने और ज्यादा सीखने का अवसर देता है।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *